बर्थडे गर्ल सारा अली खान को इस तरह सरप्राइज करेंगे बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan To Surprise Girlfriend Sara Ali Khan)

आज बॉलीवुड सेंसेशन सारा अली खान (Sara Ali Khan) का जन्मदिन (Birthday) है. जाहिर है कि उनके इस खास दिन का स्पेशल बनाने के लिए उनके डियर वन्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे और उनमें से एक हैं उनके तथा-कथित बॉयफ्रेंड (Boyfriend) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan). इसमें कोई शक नहीं है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं. जब से सारा ने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया कि वे कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं, तभी के उन दोनों के अफेयर की खबरें सुनने में आ रही हैं.

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan

कुछ दिनों पहले जब कार्तिक अपनी आगामी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ गए थे तो सारा उनसे मिलने के लिए और उनके साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने के लिए लखनऊ पहुंच गई थीं. वहां जब वे डिनर डेट के लिए बाहर निकले तो फैन्स ने उन्हें घेर लिया था. बाद में कार्तिक से मिलने के बाद सारा जब वापस मुंबई आ रही थीं, कार्तिक उन्हें ड्रॉप करने के लिए एयरपोर्ट पर भी आए थे और दोनों से एक-दूसरे को ह्यूज हग देकर गुड बाय कहा.  उसके बाद सारा जब फैशन शो में रैम्प पर चल रही थीं, तो कार्तिक उन्हें चीयर करने के लिए उनके भाई इब्राहिम के साथ सबसे आगे बैठे थे.

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan

आज सारा के जन्मदिन पर कार्तिक उन्हें  सरप्राइज़ देने के लिए स्पेशल प्लान कर रहे हैं. एक वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार, कार्तिक सारा से मिलने के लिए बैंकाक जा रहे हैं, जहां वे अपनी फिल्म कूली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं. जाहिर से सारा के इस दिन को स्पेशन बनाने के लिए कार्तिक का यह प्लान काफी अच्छा है. अब हमें उन दोनों के क्यूट पिक्चर्स का इंतजार है.

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan

इसके पहले सारा और कार्तिक की फिल्म  लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकियां भी चर्चा में थीं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए. खबरों की मानें तो कार्तिक का सारा अली की मां अमृता सिंह के साथ भी अच्छे संबंध हैं.  आपको बता दें कि आज कल सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल ( 2009) का रीमेक है.

ये भी पढ़ेंः HBD सारा अली खान, ऐसे मना रही हैं सारा अपना जन्मदिन (Happy Birthday Sara Ali Khan)