फिर बिगड़ी अमिताभ बच्चन की त...

फिर बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत; ब्लॉग में कही सर्जरी की बात (Amitabh Bachchan’s health deteriorates again; There was talk of surgery in the blog)

Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उनके लिखे ब्लॉग्स कभी गंभीर होते हैं तो कभी लोगों को अपने ह्यूमर से हंसा भी देते हैं लेकिन अमिताभ बच्चन के लिखे एक ब्लॉग और ट्वीटर पोस्ट नेउनके फैंस को गहरी चिंता में डाल दिया है. इस पोस्ट और ब्लॉग से पता चलता है कि अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ गयी है.अमिताभ के पोस्ट से पता लग रहा है कि उनकी तबियत काफी है और उनकी सर्जरी भी हो सकती है. अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने सिर्फ एक लाइन में लिखा, ‘मेडिकल कंडीशन….सर्जरी…. कुछ नहीं लिख सकता…. ‘

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग और पोस्ट पढ़ने के बाद से उनके फैंस के बीच चिंता की लहर सी आ गयी है. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन इससे पहले भी कई बार गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. बहुत साल पहले पहली बार फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को गंभीर चोटें लग गयीं थीं जिसके कारण उनकी जान बड़ी मुश्किल से बचाई जा सकी थी. उस समय तो अमिताभ बच्चन मौत से लड़कर बाहर आ गए थे लेकिन आज भी फिल्म कुली के दौरान की चोट उन्हें परेशान करती रहती है.समय-समय पर अमिताभ बच्चन को अस्पताल में ख़राब तबियत के चलते भर्ती होना पड़ता है. इससे पहले अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव भी हुए थे और अस्पताल में भर्ती हुए थे.

Amitabh Bachchan

जब से कोरोना का प्रकोप दुनिया पर पड़ा है फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक बुरी ख़बरें सुनने को मिल रही हैं. पिछले साल कई दिग्गज फिल्मीं हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया और अब अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ने पर उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं. अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआएं उनके फैंस कर रहे हैं.