कोरोना को मात देने के 16 दि...

कोरोना को मात देने के 16 दिन बाद बेटी मेहर और पत्नी नेहा से मिले अंगद बेदी, एक्टर ने शेयर किया दिल को छू लेनेवाला वीडियो (Angad Bedi Reunites With Daughter Mehr And Wife Neha After Recovering From 16 Days Of COVID-19, Actor Shares Heart-Melting Video)

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है. भावुक कर देने वाले इस वीडियो में अंगद बेदी 16 दिन बाद COVID-19 से रिकवर होकर अपने घर लौटे और अपनी फैमिली से मिले हैं. पापा और बेबी मेहर का ये क्यूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि अंगद बेदी कोरोना पॉजिटिव थे.

कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद देश में Covid-19 के मामलों में तेज़ी से इज़ाफ़ा हुआ है. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अनेक लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया. सरकार ने कई जगहों पर दोबारा लॉकडाउन भी किया. लोगों से घर पर रहने की अपील भी की. लेकिन इस महामारी के दौरान आम आदमी  से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक नहीं बच पाए. अनेक सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर भी की. इसी महीने की शुरुआत में एक्टर अंगद बेदी की कोविड -19 पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद से अंगद बेदी ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. 

हालांकि अब अंगद बेदी कोरोना से जंग जीत चुके हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर भावुक कर देने वाला वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में कोरोना फ्री होने के बाद अंगद बेदी अपनी पत्नी नेहा धूपिया और बेटी मेहर में मिल रहे हैं. एक्टर ने बताया कि 16 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई. 16 दिन बाद वे अपनी फैमिली से पाएं हैं. अंगद ने इस पल का एक क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें अंगद को देखते ही मेहर दौड़कर अपने पापा के पास आ जाती है.

Angad Bedi

वीडियो शेयर करते हुए एक्टर  बताया है कि यह बीमारी हरेक आदमी के लिए कितनी मुश्किल भरी है. फैमिली से मिलने वाला यह हार्टटचिंग वीडियो करते हुए  अंगद ने कैप्शन लिखा है, ‘लेकिन अब हम साथ हैं… घर वापस आने से अच्छी फीलिंग कोई नहीं हो सकती…”

नेहा ने भी पति अंगद के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “हमने आपको काफी याद किया … हर दिन हर मिनट हर सेकंड…”  उनका यह वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है. उनके फैंस इस वीडियो पर अपने कमेंट लिखकर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

Angad Bedi

अंगद बेदी के इस हार्टटचिंग वीडियो पर कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई संदेश देते हुए कमेंट लिखा है. एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने  कमेंट किया है, “कोई  क्लू नहीं था, आशा है कि आप सभी अच्छे होंगे! बहुत खुशी है कि आप अपनी फैमिली के साथ वापस आ गए हैं,”  दीया मिर्जा ने कमेंट किया, “रब राखा…” सबा अली खान और अपारशक्ति खुराना ने कमेंट में अनेक हार्ट वाले इमोजी की बनाकर अपना प्यार बरसाया.

और भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सेलिब्रेट कर रहे हैं बेटे वियान का बर्थडे, दिया ये खास सरप्राइज़ (Shilpa Shetty and Raj Kundra are Celebrating Viaan’s Birthday, Gives Special Surprise to Son)