अनीता हसनंदानी और पति रोहित...

अनीता हसनंदानी और पति रोहित रेड्डी हुए रोमांटिक, कपल की लिपलॉक फोटोज़ हुईं वायरल (Anita Hassanandani and Husband Rohit Reddy Gets Romantic, Lip Lock Photos of Couple Goes Viral)

‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी इन दिनों अपने बेटे आरव रेड्डी के साथ हर लम्हे को एन्जॉय कर रहे हैं. अनीता और रोहित आए दिन अपनी फोटोज़ को फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं और सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गए हैं. टीवी की नागिन और उनके पति रोहित एक-दूसरे के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए. कपल की लिपलॉक फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

Anita Hassanandani and Husband Rohit Reddy
फोटो सौजन्य

रोहित रेड्डी ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक पलों की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि कपल के इंटीमेट पलों को उनके फ्रेंड्स देख रहे थे, जिसके कारण उनके कोज़ी मुमेंट में बाधा आ रही थी.

Anita Hassanandani and Husband Rohit Reddy
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रोहित रेड्डी ने अपनी पत्नी अनीता हसनंदानी को किस करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटोज़ शेयर की हैं. हालांकि दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस अदिति भाटिया को फोन के कैमरे से कपल के रोमांटिक पलों को कैद करते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों के साथ रोहित ने कैप्शन लिखा है- ‘मुझे उन सभी निजी पलों से प्यार है, जिन्हें हम किसी के देखे बिना एक साथ बिताते हैं. सबूत देखने के लिए स्वाइप करें.’

आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी ने 14 अप्रैल को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. लॉकडाउन में भी उनके रोहित रेड्डी ने अपनी वाइफ के बर्थडे को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो अनीता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भी शेयर किया था, जिसमें कैप्शन लिखा था- ‘लॉकडाउन बर्थडे 2021.’ वीडियो में कपल का घर गुब्बारों से सजा हुआ दिख रहा है. रेड कलर के बलून पर हैप्पी बर्थडे लिखा है, जबकि दूसरे पर 40 लिखा गया है. अनीता के लॉकडाउन बर्थडे पर तीन केक भी दिख रहे हैं और कपल एक-दूसरे का हाथ थामकर रोमांटिक अंदाज़ में भी नज़र आ रहे हैं.

अनीता और रोहित रेड्डी की लव स्टोरी की बात करें तो पहली बार दोनों की मुलाकात एक जिम में हुई थी. अनीता को देखकर रोहित को उनसे पहली नज़र का प्यार हो गया था और वो एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर उनकी तरफ खींचे चले जा रहे थे. रोहित ने अनीता को पहले फेसबुक मैसेजेस भेजकर इंप्रेस करने की कोशिश की. हालांकि वो इस बात से बिल्कुल अंजान थे कि अनीता टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस हैं.

Anita Hassanandani and Husband Rohit Reddy
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस से मिलने के मौके को लेकर रोहित का कहना है कि एक दिन उन्होंने अनीता को एक पब के बाहर देखा था और बाहर खड़े रहकर उनकी कार का इंतज़ार किया. अपने दिल की बात कहने के लिए वो एक नायक की तरह अनीता के पास पहुंचे और उनसे अपने दिल की बात कह दी, फिर दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा, प्यार का इज़हार हुआ और कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया.

Anita Hassanandani and Husband Rohit Reddy
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani and Husband Rohit Reddy
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और बिजनेसमैन रोहित रेड्डी ने अक्टूबर 2013 में शादी की थी. कपल की शादी की सारी रस्में तेलुगु और सिंधी रीति-रिवाज़ों के मुताबिक गोवा में निभाई गई थीं. कपल की मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. शादी करीब 7 साल बाद कपल की ज़िंदगी में बेटे आरव आए. फिलहाल दोनों पैरेंटहूड को एन्जॉय कर रहे हैं.