अनीता हसनंदानी और रोहित रेड...

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी के बेटे आरव हुए दो महीने के, कपल ने शेयर किया सेकेंड मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो (Anita Hassanandani and Rohit Reddy Celebrates Son Aaravv’s Second Month Birthday, Watch Video)

टीवी की फेमस नागिन अनिता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी के लाड़ले बेटे आरव रेड्डी दो महीने के हो गए हैं. जी हां, कपल ने अपने बेटे का सेकेंड मंथ बर्थडे बेहद खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया है और सेकेंड मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन का एक क्यूट वीडियो भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में शुमार अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी के बेटे आरव आज यानी 9 अप्रैल को दो महीने के हो गए हैं. आज से ठीक दो महीने पहले कपल ने 9 फरवरी 2021 को अपने बेटे का स्वागत किया था. इन दिनों अनिता और रोहित अपनी पैरेंटहु़ जर्नी के हर लम्हे को एन्जॉय कर रहे हैं.

Anita Hassanandani and Rohit Reddy With Son Aaravv
Photo Credit: Instagram
Anita Hassanandani and Rohit Reddy With Son Aaravv
Photo Credit: Instagram

अनिता और रोहित की ज़िंदगी में जब से उनके बेटे आरव आए हैं, तब से यह कपल लगातार अपने बेबी बॉय की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करता रहता है. फैन्स भी आरव की झलक पाने के लिए बेताब नज़र आते हैं. बेटे आरव के जन्म के दो महीने पूरे होने पर कपल ने सेकेंड मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने शेयर किया बेबी आरव के साथवाला क्यूट वीडियो, बेटे को सुना रही हैं ‘लकड़ी की काठी…’ (Actress Anita Hassanandani Shares Cute Video With Her Son Aarav)

Anita Hassanandani and Rohit Reddy With Son Aaravv
Photo Credit: Instagram
Anita Hassanandani With Son Aaravv
Photo Credit: Instagram

दरअसल, 9 अप्रैल 2021 को रोहित रेड्डी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें पापा रोहित अपने बेटे पर प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ’60 दिन पूरे हो गए हैं. वे कितनी तेज़ी से बढ़ते हैं… क्या हम जिम को हिट करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते, भाई.’ रोहित के इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स के ज़रिए आरव को सेकेंड मंर्थ बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

पापा रोहित रेड्डी के अलावा मॉमी अनीता हसनंदानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे के साथ एक फोटो शेयर करके अपने लाड़ले को दो महीने पूरे होने पर बधाई दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन दिया है और लिखा है- ‘मेरी लाइफलाइन को 2 महीने पूरे होने की शुभकामनाएं.’

इससे पहले पिछले महीने यानी 9 मार्च को जब आरव एक महीने के हुए थे, तब कपल ने आरव रेड्डी के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें आरव खेलते हुए नज़र आ रहे थे. आरव के पास बैलून से सजावट की गई थी, जिस पर आरव का नाम लिखा था. इस क्यूट वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया था- ‘और आज मैं एक महीने का हो गया हूं.’ आरव के फर्स्ट मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया था. यह भी पढ़ें: अनिता हसनंदानी ने जताई दूसरे बच्चे की ख्वाहिश, फोटो शेयर कर पति रोहित रेड्डी से कही ये बात (Anita Hassanandani Express Her Wish for Second Baby With Rohit Reddy, Actress Share pic and Write this Note)

गौरतलब है कि ‘नागिन’ और ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अनीता हसनंदानी ने 14 अक्टूबर 2013 में बिज़नेसमैन रोहित रेड्डी संग सात फेरे लिए थे. शादी के करीब 7 साल बाद कपल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है. 9 फरवरी को अनीता और पति रोहित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स को अपने पैरेंट्स बनने की खुशखबरी दी थी. बेटे आरव के जन्म के बाद से अनीता और रोहित अक्सर उनकी झलकियां फैन्स के साथ शेयर करते हैं.