एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने शेयर ...

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने शेयर किया बेबी आरव के साथवाला क्यूट वीडियो, बेटे को सुना रही हैं ‘लकड़ी की काठी…’ (Actress Anita Hassanandani Shares Cute Video With Her Son Aarav)

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. अपनी हर छोटी-बड़ी बात को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. चाहे प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ हो या फिर बेटे आरव से जुडी कोई भी बात हो. वे अपने फैंस के साथ शेयर जरूर करती हैं. हाल ही में अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे आरव रेड्डी का एक क्यूट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बेटे के साथ खेल रही है. उसे “लकड़ी की काठी…” गाना सुना रही हैं.

अनीता हसनंदानी ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे आरव रेड्डी का बहुत प्यारा-सा  वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनीता अपने लिटिल मुञ्चकिन आरव के साथ मस्ती कर कर रही हैं और बैकराउंड में मासूम फिल्म का “लकड़ी की काठी…” गाना चल रहा है. एक्ट्रेस बैकराउंड में चल रहे इस गाने को गाकर आरव को सुना रही है.

बेटे आरव के साथ खेलते और गाना सुनते हुए इस क्यूट से वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन लिखा, “ये गीत किसको बेहद पसंद है? MyJaan @आरवरेड्डी.”

इस क्यूट वीडियो को शेयर करने के बाद अनीता हसनंदानी के टीवी इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने तुरंत आरव पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया. पॉप्युलर टीवी शो “ये हैं मोहब्बतें” स्टार करन पटेल, अदिति भाटिया, नीना कुलकर्णी ने उनके इस वीडियो पर कमेंट किया है

अदिति भाटिया ने लिखा, “सो…. .. क्यूट” साथ में कई रेड हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं.

इसी बीच एक्टर करन पटेल ने भी आरव के इस क्यूट वीडियो पर अपना कमेंट देते हुए खुलासा किया कि लकड़ी की काठी उनकी बेटी मेहर की पसंदीदा गाना है.”

हाल ही में अनीता ने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है. तस्वीर में वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उसने इसे कैप्शन दिया, “Kinddaaa लापता पेट… ऐसा नहीं है कि मेरे पास अभी वर्तमान में एक भी नहीं है . यह सिर्फ यह प्यारा नहीं है. ठीक है पहले से ही एक और बच्चे के लिए तैयार है @rohitreddygoa * ROHIT REDDY GOA सिर्फ UNITAOLOWED ANITA H REDDY”

अनीता और रोहित ने अपने बेटे के नाम को पब्लिक्ली अन्नोउंस करने के लिए एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया  और साझा करते हुए कैप्शन लिखा, “और हमारा बच्चा AARAVV 9/02/2021 आ गया है”

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे. और कपल ने पिछले साल अक्टूबर  2020  में प्रेग्नेंसी की घोषणा सोशल मीडिया पर  की थी.

और भी पढ़ें: एक महीने की मैटरनिटी ब्रेक के बाद काम पर वापस लौटीं करीना कपूर, वायरल हुई तस्वीरें (Kareena Kapoor Returns To Work After A Month Of Maternity Break, Photos Goes Viral)

×