अनिता हसनंदानी ने जताई दूसर...

अनिता हसनंदानी ने जताई दूसरे बच्चे की ख्वाहिश, फोटो शेयर कर पति रोहित रेड्डी से कही ये बात (Anita Hassanandani Express Her Wish for Second Baby With Rohit Reddy, Actress Share pic and Write this Note)

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी इन दिनों मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. अनीता ने हाल ही में पति रोहित रेड्डी संग अपने बेटे आरव की वन मंथ बर्थडे को सेलिब्रेट किया था. एक महीने पहले अपने बेटे का इस दुनिया में स्वागत करने वाली अनीता और उनके पति रोहित पैरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं और कपल लगातार अपने लाड़ले की फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इस बीच अनीता हसनंदानी ने अपने एक पोस्ट ज़रिए सबको चौंका दिया है. दरअसल, एक महीने पहले ही मां बनीं एक्ट्रेस ने पति रोहित रेड्डी से दूसरे बच्चे की ख्वाहिश जताई है और इसके लिए बकायदा उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है.

Anita Hassanandani and Rohit Reddy
Photo Credit: Instagram
Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram

अनीता हसनंदानी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पति रोहित रेड्डी के साथ प्रेग्नेंसी के दौरान कराए गए फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में उनके पति भी साथ दिखाई दे रहे हैं और वो एक्ट्रेस की आंखों में आंखे डालकर कैमरे के लिए पोज़ देते दिख रहे हैं. यह भी पढ़ें: बेटे आरव पर प्यार लुटाती दिखीं अनीता हसनंदानी, फैन्स के साथ शेयर किया ये क्यूट वीडियो (Anita Hassanandani Showers Her Love on Son Aaravv, Actress Shares Cute Video With Fans)

Anita Hassanandani and Rohit Reddy
Photo Credit: Instagram
Anita Hassanandani and Rohit Reddy
Photo Credit: Instagram

इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘बेली को थोड़ा मिस कर रही हूं… ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि यह मेरे साथ वर्तमान में नहीं है. ऐसा इसलिए है, क्योंकि यह उतना क्यूट नहीं है. एक और बच्चे के लिए रेडी हूं @rohitreddygoa.’ अनीता के इस पोस्ट से ऐसा लगता है कि वो अभी से दूसरे बच्चे के लिए तैयार हैं.

इससे पहले भी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अनीता ने पति रोहित रेड्डी से दूसरे बच्चे को लेकर ख्वाहिश जताई थी. अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दौर में 6 जनवरी 2021 को एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पति कपड़ों को आयरन करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन लिखा था- मेरी लास्ट ट्राइमेस्टर का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना. मुझे लगता है कि मैं एक और बच्चा चाहती हूं, ताकि मेरे हसबैंड हमेशा मेरे इशारों पर नाच सकें.

बता दें कि 9 मार्च 2021 को अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी के लाड़ले बेटे आरव का वन मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था. बेटे के जन्म के एक महीने पूरे होने पर अनीता ने आरव के इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया था, जिसमें नन्हे आरव खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. उनके आस-पास बैलून सजाए गए हैं, जिस पर आरव का नाम लिखा है. इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- और आज मैं एक महीने का हो गया हूं. यह भी पढ़ें: अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने दिखाई बेटे आरव की पहली झलक, शेयर किया फनी विडियो (Anita Hassanandani And Rohit Reddy Reveal Baby Aaraav’s face, Share Hillarious Video)

गौरतलब है कि एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने 14 अक्टूबर 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी के साथ शादी की थी और शादी के करीब 7 साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी. कपल ने 9 फरवरी 2021 को बेटे आरव का इस दुनिया में वेलकम किया था. बच्चे के जन्म के बाद से ही कपल माता-पिता बनकर बेटे के साथ हर एक लम्हे को एन्जॉय कर रहे हैं और बेटे के साथ ढेर सारा समय बिताते हुए नज़र आ रहे हैं.