मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान ब...

मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं अनीता हसनंदानी, शेयर की ये खूबसूरत फोटो (Anita Hassanandani Flaunts Baby Bump in Her Maternity Photoshoot, She Shares This Beautiful Photo)

प्रेग्नेंसी पीरियड किसी भी महिला के लिए सबसे इमोशनल रोलर-कोस्टर राइड की तरह होता है और इस दौरान मूड स्विंग्स होने के अलावा कई समस्याएं होना बहुत सामान्य है. इसी तरह के इमोशन्स से इन दिनों टीवी की नागिन अनीता हसनंदानी गुज़र रही हैं. बता दें कि अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी अपने पहले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. खास अंदाज़ में प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाली अनीता अपने गर्भावस्था को खूब एन्जॉय कर रही हैं और लगातार वो अपनी प्रेग्नेंसी फेज़ की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. इसी कड़ी में अनीता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram

एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने मैटरनिटी फोटोशूट से एक मनमोहक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक श्रग के साथ को-ऑर्ड सेट में नज़र आ रही हैं. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अनीता ने परितोष त्रिपाठी द्वारा हिंदी में लिखी गई एक भावुक कविता भी पोस्ट की है, जो इस तरह से है- ‘किसी किताब के रूप में नहीं, किसी कविता में नहीं, अपने भीतर कुछ रच रही हूं, कुछ अनदेखा सा,कुछ रच रही हूं या कोई मुझे रच रहा है, उसके आने से जन्म लूंगी मैं मां के रूप में…

Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram

इससे पहले बीते 3 दिसंबर 2020 को अनीता ने पति रोहित रेड्डी के साथ दो मज़ेदार फोटोज़ शेयर की थीं, जिसमें अनीता ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके पति रोहित फनी पोज़ देते हुए नज़र आए. अनीता ने अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा था- पति-पत्नी और वो… उससे भी पहले 17 नवंबर 2020 को अनीता ने पति रोहित के साथ एक क्यूट फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आईं.

Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram
Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram

एक इंटरव्यू के दौरान अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए कहा था कि रोहित पिता बनने को लेकर बहुत उत्साहित और रोमांचित हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास पहले से ही एक पालतू जानवर है और उनके पति मोगली के साथ भावनात्मक तौर पर जुड़े हैं, इसलिए पैरेंट के तौर पर वो 100 फीसदी सक्रिया पिता होंगे. वो पिता बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और वह पहले से ही काफी ज़िम्मेदार भी हैं, इसलिए मैं भी काफी उत्साहित हूं.

Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram
Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram

कुछ समय पहले ही अनीता ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की कई तस्वीरों को शेयर किया था. आपरो बता दें कि अनीता की गोदभराई की रस्म टीवी की क्वीन एकता कपूर के घर पर होस्ट की गई थी, जहां टीवी इंडस्ट्री के उनके कई फ्रेंड्स शामिल हुए. बेबी शावर के मौके पर होने वाले मम्मी-पापा यानी अनीता और रोहित रेड्डी खूब तैयार होकर पहुंचे थे. इस मौके पर अनीता डिज़ाइनर येलो गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram
Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram

अनीता और रोहित रेड्डी की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी पहली मुलाकात एक जिम में हुई थी. दोनों अक्सर जिम में मिलते थे, लेकिन कभी दोनों के बीच बात नहीं हुई, लेकिन बिना कुछ कहे, बिना कुछ सुने रोहित अनीता से दिल ही दिल में प्यार करने लगे. कुछ समय बाद रोहित ने एक पब के बाहर कार का इंतज़ार कर रही अनीता को देखा और वहीं पर अपना हाल-ए-दिल बयां कर दिया. इस तरह रोहित को प्रपोज़ करते देख अनीता भी काफी हैरान रह गईं, लेकिन जल्द ही उन्होंने रोहित के प्रपोज़ल को एक्सेप्ट कर लिया और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. कपल ने साल 2013 में शादी की थी.

Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram
Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram

अनीता के वक्रफ्रंट की बात करें तो अनीता टीवी इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा हैं. उन्होंने छोटे पर्दे के कई पॉपुलर शो किए हैं, जिनमें ‘काव्यांजली’, ‘मोहब्बतें’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कसम’ जैसे सीरियल्स शामिल हैं. अनीता को ‘नागिन-3’ और ‘नागिन-4’ में भी देखा जा चुका है. छोटे पर्दे के सीरियल्स के अलावा अनीता ने ‘यह दिल’, ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘कोई आपसा’ जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है.