नागिन फेम अनीता हसनंदानी और...

नागिन फेम अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म (Anita Hassanandani & Rohit Reddy BLESSED With Baby Boy)

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के फैन्स के लिए खुशखबरी है. उनकी फेवरेट एक्ट्रेस मां बन गई हैं. बीती रात यानी 9 फरवरी को अनीता ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अनिता के पति रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के जन्म की न्यूज़ शेयर की है. रोहित ने अपनी और अनीता की प्रेगनेंसी की एक पुरानी फ़ोटो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा ‘ओह बॉय’ यानी ‘लड़का हुआ है.’

Anita Hassanandani & Rohit Reddy

रोहित ने जैसे ही ये गुड न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही बधाइयों का तांता लग गया है. रोहित और अनीता को फैंस से लेकर सेलेब्स तक मुबारकबाद दे रहे हैं. कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब ने रोहित की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी. समीरा रेड्डी ने लिखा, ‘पिता बनने की इस खूबसूरत दुनिया मे स्वागत है. कांग्रेचुलेशन्स!’ वहीं हिना खान ने लिखा, ‘बधाई हो रोहित और अनिता.’ इसके अलावा अपनी नागिन एक्ट्रेस अनिता के लिए शानदार बेबी शॉवर पार्टी ऑर्गनाइज करने वाली एकता कपूर और टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी इस फोटो पर कॉमेंट करके कपल को बधाई दी है.

Anita Hassanandani & Rohit Reddy


बता दें कि अनीता ने 39 की उम्र में बेटे को जन्म दिया है. अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी शादी के 7 साल बाद पैरेंट बने हैं. अनिता ने पिछले साल अक्टूबर में फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह मां बनने वाली हैं. वीडियो में पहली बार था अनीता ने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. इसके बाद से अनीता ने कई बार सोशल मीडिया पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज़ और वीडियो शेयर किए, जिसे उनके फैन्स ने खूब लाइक किया.

Anita Hassanandani & Rohit Reddy

आपको बता दें कि अनीता ने 2013 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है. पहली बार दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी. इसके बाद वो अक्सर जिम में मिलते थे, लेकिन कभी दोनों की बात नहीं हुई. लेकिन रोहित अनीता से प्यार करने लगे थे. आखिरकार एक दिन रोहित ने अनीता को एक पब के बाहर प्रपोज कर दिया. रोहित तब तक यह नहीं जानते थे कि अनीता फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं. इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और उनके बीच बातचीत शुरू हो गई.

Anita Hassanandani & Rohit Reddy

जल्द ही अनीता और रोहित ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और फिर कपल ने 14 अक्टूबर, 2013 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर ली. शादी का जश्न गोवा में 4 दिनों तक चला था. अनीता पंजाबी हैं जबकि उनके पति रोहित रेड्डी तमिलनाडू से हैं. अनीता और रोहित ने ‘नच बलिए 9’ में भी हिस्सा लिया था, जिसमें वे फर्स्ट रनर अप रहे थे. अनीता और रोहित के जोड़ी के दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Anita Hassanandani

अनिता हसनंदानी के एक्टिंग करियर की बात करें, तो वो कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. हालांकि, अनीता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वो टीवी इंडस्ट्री का वो पॉपुलर चेहरा हैं. उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शो किए हैं, जिनमें ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘कव्यांजली’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कसम से’ ‘नागिन-3’ और ‘नागिन 4’ प्रमुख हैं.