वीकेंड पर अंकिता लोखंडे ने जमकर ...

वीकेंड पर अंकिता लोखंडे ने जमकर किया वर्कआउट, एक्सरसाइज़ करती एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल (Ankita Lokhande Amazing Workout Video Goes Viral on Internet)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ‘पवित्र रिश्ता’ की अर्चना और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपनी एक्टिंग को निखारने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. इसके साथ ही अंकिता अपनी फिटनेस का भी खास तौर पर ख्याल रखती हैं. खुद को फिट और एक्टिव बनाए रखने के लिए अंकिता जमकर पसीना बहाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वीकेंड वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक्सरसाइज़ करती नज़र आ रही हैं. अंकिता के इस वीकेंड वर्कआउट का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से प्यार का इज़हार करने के बाद अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हार्ड वर्कआउट करती दिख रही हैं. ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में अंकिता दौड़ती-भागती हुई नज़र आ रही हैं. हालांकि इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ अंकिता ने अपने ट्रेनर से दया रखने की गुज़ारिश भी की है.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में अंकिता जमकर एक्सरसाइज़ कर रही हैं और पसीना बहा रही हैं. वर्कआउट के दौरान वो थक भी जा रही हैं, बावजूद इसके वो रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘मैं वीकेंड के लिए तैयार हूं? क्या आप है?’ इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्रेनर को टैग करते हुए लिखा है- ‘प्लीज़ थोड़ी दया दिखाओ.’ इससे यह ज़ाहिर होता है कि उनके ट्रेनर उनसे जमकर एक्सराइज़ करवा रहे हैं.

अंकिता के वायरल हो रहे इस वर्कआउट वीडियो को फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं और इसके साथ कमेंट करके वो अपनी प्रतिक्रिया भी ज़ाहिर कर रहे हैं. एक यूजन ने लिखा है कि मैं सपोर्ट करता हूं, लेकिन इतना नहीं कर सकता, जबकि एक यूजर ने लिखा है- हां… मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इतना नहीं. वहीं अंकिता के एक चाहने वाले लिखा है- कृपया ध्यान रखिए, आप बहुत पतली हो गई हैं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले हाल ही में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा नोट लिखा था, जिसे लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी. दरअसल, अंकिता ने यह पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से एक दिन बाद शेयर किया था. इसमें अंकिता ने विक्की को अपना बेस्ट बॉयफ्रेंड बताया था. इसके साथ ही उन्होंने कई चीजों के लिए विक्की का अभार भी जताया था.

गौरतलब है कि एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ का सीज़न 2 करीब 8 साल बाद नए अंदाज़ में टेलीकास्ट होनेवाला है. साल 2009 में पवित्र रिश्ता शुरु हुआ था और साल 2014 में ऑफएयर हो गया था. इसी शो में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव और अंकिता लोखंडे ने अर्चना का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. यहीं से दोनों की लव स्टोरी भी शुरु हुई थी और दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. रिपोर्ट के अनुसार, जल्द ही ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ नए अंदाज़ के साथ लौट रहा है, जिसमें अंकिता एक बार फिर से अर्चना के किरदार में नज़र आएंगी.

×