सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर अंकि...

सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता लोखंडे ने किया हवन, पुलकित सम्राट भी हुए इमोशनल (Ankita Lokhande performed the havan on Sushant Singh Rajput’s first death anniversary, Pulkit Samrat Wrote Emotional Note)

सुशांत की को-स्टार और पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सुशांत को अक्सर ही याद करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स शेयर करती रहती हैं. आज जबकि सुशांत सिंह की पहली पुण्यतिथि है, तो अंकिता ने खास अंदाज में सुशांत को याद किया और उनके लिए घर में पूजा हवन कराया.

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande

हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात कही थी, लेकिन सुशांत की पुण्यतिथि के ठीक एक दिन पहले ही वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईं. सुशांत की बरसी के एक दिन पहले ही उन्होंने अपने तरीके से सुशांत को श्रद्धांजलि दी.

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande

आज 14 जून यानी सुशांत की पहली पुण्यतिथि से एक दिन पहले ही बीती रात अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और उनका पूरा परिवार सुशांत सिंह राजपूत के लिए पूजा-हवन करता हुआ दिखाई दे रहा है. अंकिता लोखंडे ने ये पूजा-हवन करके सुशांत की आत्मा की शांति के लिए कामना की.

Ankita Lokhande

इसके अलावा उन्होंने सुशांत के साथ बिताए कुछ यादगार लम्हों का एक वीडियो बनाकर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ये था तुम्हारे-मेरे प्यार का सफर… फिर मिलेंगे चलते चलते… अंकिता के इस पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं.

पुलकित सम्राट ने भी शेयर किया इमोशनल मैसेज

Pulkit Samrat

वहीं सुशांत को याद करके एक्टर पुलकित सम्राट भी भावुक हो गए और उन्होंने भी एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर करके सुशांत को याद किया. सुशांत की एक फ़ोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “आपको खोए हुए एक साल हो गए हैं, लेकिन मुझे आज भी याद आता है वो दिन जब एक अवॉर्ड फंक्शन में हम मिले थे. हमने हाथ मिलाया और अपने-अपने रास्ते चले गए. भावनाओं को जगाने के लिए यादें एक मजेदार तरीका होती हैं. मुझे आज भी याद है, जब मैंने यह न्यूज़ सुनी थी कि आप नहीं रहे तो लगा किसी अपने को खो दिया. व्यक्तिगत क्षति लगा आपका जाना. आज फिर वो छोटी सी मुलाकात याद आ रही है.”

Ankita Lokhande

पुलकित ने आगे लिखा- “दुनिया ने भले ही आपको खो दिया, लेकिन आप आज भी उन लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं जो बड़े सपने देखने की हिम्मत करते हैं. आप हर छोटे शहर के उन लड़कों की उम्मीदों और ख्वाहिशों में मौजूद हैं, जो किसी दिन बड़ा बनने के सपने देखता है. आप उन सबमें मौजूद हैं जो यह मानना ​​​​चाहते हैं कि मनुष्य दया करने में सक्षम हैं. आप उन सबके लिए मौजूद हैं जो सपने देखने की हिम्मत करते हैं. मैं आपको इस जीवन में तो नहीं जान पाया, लेकिन अगर एक से अधिक बार जन्म होता है तो मैं फिर से उस दुनिया का हिस्सा बनना चाहता हूं जहां आप मौजूद हों. एक ऐसी दुनिया जो इससे कहीं ज्यादा दयालु है. सुशांत सिंह राजपूत, तुम्हारी कमी हमेशा रहेगी.”

Ankita Lokhande

जैसा कि सब जानते हैं, पिछले साल आज ही के दिन सुशांत के मौत की मनहूस खबर आई थी. 14 जून के दिन ही सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में संदिग्ध हालात में मृत पाए गए थे. हालांकि एक साल बाद भी अब तक उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है और उनके फैन्स लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. साथ हो सोशल मीडिया पर लोग अपने इस फेवरेट एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कल शाम से ही सोशल मीडिया पर सुशांत का नाम ट्रेंड कर रहा है.

×