अंकिता लोखंडे को आई दिवंगत ...

अंकिता लोखंडे को आई दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद, एक्ट्रेस ने शेयर किया ‘पवित्र रिश्ता’ का यह थ्रोबैक वीडियो (Ankita Lokhande Remembers Sushant Singh Rajput, Actress Shares This Throwback Video From Pavitra Rishta)

जून महीने की शुरुआत होते ही अंकिता लोखंडे को बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद सताने लगी है, क्योंकि सुशांत की पहली पुण्यतिथि बेहद करीब है. पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान 14 जून को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ‘पवित्र रिश्ता’ से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल को 12 साल पूरे हो गए हैं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें दिल टूटने वाली इमोजी शेयर की है जो साल 2020 में जून का महीना अपने साथ लेकर आया था. सुंशात की याद में अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- ‘जून’ इसके साथ एक्ट्रेस ने दिल टूटने वाली इमोजी शेयर की है.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पिछले साल 14 जून को मौत हो गई थी. उनके आकस्मिक निधन ने कई सवाल खड़े गए और इस मामले में अब तक कई हैरान करने वाले मोड़ सामने आए हैं. सुशांत की मौत को करीब एक साल होने वाले हैं, लेकिन उनका परिवार, दोस्त और प्रशंसक अभी भी न्याय के लिए लड़ रहे हैं. उनकी मौत के मामले की जांच अभी भी सीबीआई और एनसीबी कर रही है. अंकिता भी सुंशात के परिवार के समर्थन में खड़ी हैं.

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले अंकिता ने अपने और सुशांत सिंह राजपूत के लोकप्रिय सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के लिए एक समर्पित पोस्ट शेयर किया. अंकिता ने इस सीरियल के 12 साल पूरे होने पर शो से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया. वीडियो के साथ अंकिता ने लिखा- पवित्र रिश्ता के 12 साल. ओह हां हां… पवित्र रिश्ता के 12 साल हो गए हैं. समय बहुत जल्दी उड़ जाता है. 66 से अधिक पुरस्कारों के साथ #पवित्र रिश्ता भारतीय टेलीविज़न पर सबसे पसंदीदा शो में से एक बना हुआ है. इस प्रतिष्ठित शो के 12 गौरवशाली वर्ष इस प्रकार हैं, जिसने मुझे न केवल अर्चना बल्कि दुनिया भर में प्यार दिया और मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं. कहानी जो जीवन, प्यार, परिवार और दोस्ती की खुशी मनाती है. मुझे अर्चना बनाने के लिए @balajitelefilmslimited @ektarkapoor को धन्यवाद और सभी कलाकारों व क्रू को धन्यवाद. हमेशा मेरा साथ देने के लिए मां और पा का शुक्रिया.

अंकिता के अलावा शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि यह दिन और शो उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है. अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा- 12 साल और एक लाख यादें, बाद में दर्द प्यार और गुस्सा इस शो को अब तक का सबसे शुद्ध बंधन बनाता है. #पवित्र रिश्ता आपने मेरे करियर को फिर से जीवित किया, मुझे जीवन भर के बंधन दिए.

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि वो सुशांत से बात करती हैं. उन्होंने कहा था कि उनके जाने के बाद कई लोग उन्हें आज भी याद करते हैं. मैंने एक बार सुशांत से बात भी की थी. मैंने उससे कहा था कि देखो तुम्हारे लिए लोग आज भी रोते हैं. अपने और सुशांत के रिश्ते पर बात करते हुए अंकिता ने कहा था कि जब सुशांत की मौत हुई थी, तब लोगों ने यह कहना शुरु कर दिया कि मेरी और सुशांत की जोड़ी परफेक्ट थी. इसके साथ ही लोग विक्की जैन को टारगेट करने लगे थे. एक्ट्रेस ने सवाल करते हुए कहा कि मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं की जब मेरा ब्रेकअप हुआ था, तब ये लोग कहां थे और उन्होंने सुशांत को क्यों नहीं समझाया था.