अनुपम खेर ने शेयर की पुरानी फोटो...

अनुपम खेर ने शेयर की पुरानी फोटो, एक्टर के सिर पर बाल देखकर यूज़र्स ने पूछ डाले मज़ेदार सवाल (Anupam Kher Shares A Rare Throwback Picture, Users Post Funny Comments On Actor’s Pic)

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अपने अंदाज से अक्सर ही फैंस का दिल जीत लेते हैं. वे कई बार फैंस के साथ अपनी लाइफ की खूबसूरत यादें शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आती है. इसी कड़ी में अनुपम खेर ने कू पर एक बेहद ही यादगार फ़ोटो शेयर की है, जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Anupam Kher

दरअसल अनुपम खेर ने नेशनल कैडेट कॉर्प्स (NCC) दिवस के मौके पर अपने टीनेज के दिनों को याद किया है. उन्होंने एनसीसी डे पर कू पर दो फोटोज़ शेयर की हैं. यह कोई फ़ोटो नहीं है बल्कि उनका एक पुराना आइडेंट‍िटी कार्ड है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अनुपम के सिर पर घने बाल देखे जा सकते हैं. यूजर्स इस फोटो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Anupam Kher

अनुपम ने इस आइडेंट‍िटी कार्ड को शेयर कर लिखा- मुझे NCC Day की शुभकामनाएं देने में एक दिन की देरी हो चुकी है. पर मैं एक फैक्ट शेयर करना चाहता था कि मेरा पहला आइडेंट‍िटी कार्ड NCC से मिला था 16 दिसंबर 1971 को. यह मेरे ऑफिस डेस्क पर @actorprepares पर एकमात्र फ़्रेमयुक्त फोटो है. यह बहुत अच्छा रिमाइंडर है जमीन से जुड़े रहने और अनुशासन में रहने के लिए. थैंक्यू और जय हो.’

Anupam Kher

हालांकि अनुपम खेर ने ये फ़ोटो NCC से अपने जुड़े होने की जानकारी देने के लिए शेयर की थी, लेकिन यूज़र्स की दिलचस्पी उनके NCC कार्ड पर कम, उनके सर के बालों में ज़्यादा दिख रही है. वे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और अनुपम खेर के इस फोटो पर फनी कॉमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है.

Anupam Kher

एक यूजर ने लिखा, ‘खेर साहब आपके बाल भी हुआ करते थे क्या.’ तो दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘बाल असली हैं’ तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया- ‘वाह क्या जुल्फें थी आपकी’.

Anupam Kher

किसी ने लिखा ‘सर, सबसे अच्छी बात तो ये है कि आपके सिर पर बाल थे…पर आप अभी भी बेहतरीन लगते हैं.’ तो किसी ने लिखा ‘अनुपम को बालों में देखना शानदार है.’ अन्य यूजर्स ने भी अनुपम खेर की इस बाल वाली फोटो पर कॉमेंट्स किए हैं.

×