पिता के निधन के बाद ‘...

पिता के निधन के बाद ‘अनुपमा’ एक्टर पारस कलनावत ने लिखा भावुक कर देनेवाला पोस्ट, देखें अनदेखी तस्वीरें (‘Anupamaa’ Actor Paras Kalnawat Writes Emotional Post After Father’s Death, See Unseen Photos)

टेलीविज़न की दुनिया के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ फेम एक्टर पारस कलनावत के पिता का 27  मार्च, 2021 को कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया.  निधन के बाद पारस ने अपने पिता के लिए भावुक कर देनेवाला पोस्ट लिखा है. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पारस ने इतना इमोशनल पोस्ट लिखा है कि इस कोई भी रीडर पोस्ट को पढ़ने के बाद भावुक हो जाएगा.

आजकल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘अनुपमा’ में अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेरने प्रतिभावान एक्टर पारस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के नाम इमोशनल कर देने वाला नोट लिखा है. साथ में कुछ ऐसी तस्वीरें भी साझा कीं  हैं, जो उनके फैंस के दिल को छू लेंगी. बता दें कि पारस के पिता का 27 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया है.

Paras Kalnawat

पारस ने अपने पिता भूषण कलनावत के साथवाली कुछ थ्रोबैक फोटोज़ साझा कीं हैं. ये फोटोज़ उनके पिता के बर्थडे सेलिब्रेशन की थी. पिता की मौत पर शोक  व्यक्त करते हुए पारस ने लिखा है कि  काश मैं  जान पाता कि  ये आपका आखिरी जन्मदिन है…

Paras Kalnawat's Father

पारस ने नोट में लिखा है, ” दुनिया के बेस्ट पापा के लिए, मैं आपको गले लगाना चाहता था और आपको थैंक यू कहना चाहता था, उन सब बातों  के लिए, उन सब चीज़ों  के लिए, जो अपने मेरे लिए कीं हैं. मुझे पछतावा है कि मैं आपसे कह नहीं पाया कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं. आप मेरे सुपरहीरो थे और हमेशा रहोगे.”

पारस कलनावत ने अपने इस पोस्ट में आगे लिखा, “काश, मैं जान पाता कि जब मैं काम पर जा रहा था तो मैं उस वक्त आपसे आखिरी बार मिल रहा था. काश कि मैं जान पाता कि वो आपका आखिरी बर्थडे था. मैं जानता हूं कि हर रोज की तरह आप ही वह पहले इंसान होंगे जो यहां मेरा पोस्ट पढ़ेंगे. बहुत कुछ कहना है आपसे। किसी दिन मिलकर कहूंगा.”

Paras Kalnawat

“अभी बस आप ये जान लो कि मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. जानता हूं कि आप जहां होंगे, वहां से मुझे देख रहे होंगे. मैं स्ट्रॉन्ग बनकर रहूंगा. मैंने बस सपना देखा था, लेकिन उन सपनों को पूरा आपने किया पापा. आपने जो सपना मेरे लिए देखा था, उस सपने को मैं पूरा करूंगा. वादा करता हूं कि मैं ऐसा काम करूंगा कि आप हमेशा मुझ पर गर्व करेंगे.”’

Paras Kalnawat

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पारस के पिता 27  मार्च को दोहपर के समय लिफ्ट में गिर गए थे. उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए. पारस उस समय शूटिंग पे गए थे. पारस मम्मी ने उन्हें फ़ोन करके सारी बात बताई.

Paras Kalnawat

पारस के साथ शो ‘अनुपमा’ के को-स्टार रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे  भी हॉस्पिटल गए. लेकिन जब तक पारस और उनके सहयोगी हॉस्पिटल पहुंचे, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 

Paras Kalnawat's Family

 प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो पारस ने अपने शो ‘मेरी दुर्गा’ से एक्टिंग  की दुनिया में कदम था. उन्होंने मरियम  खान रिपोर्टिंग लाइव, ‘दिल ही तो है-2’,  ‘लाल इश्क़’ में भी काम किया है और आजकल स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभाने के बाद  पारस एक पॉप्युलर स्टार बन गए हैं. 

Paras Kalnawat's Family

बता दें कि शो ‘अनुपमा’  बंगाली सीरियल ‘श्रीमोयी’ का रीमेक है  और पिछले छह महीनों से यह शो टीआरपी चार्ट के टॉप पर चल रहा है.

और भी पढ़ें :श्वेता तिवारी ने फिर बयां किया अपनी टूटी शादियों का दर्द, कहा- बच्चों पर होता है बुरा असर, बेटी पलक ने तो मुझे पिटते हुए देखा है! (‘My Daughter Palak Saw Me Getting Beaten Up’ Says Shweta Tiwari… Actress Opens Up About Her Broken Marriages)