प्यार भरे एहसास के साथ अनुष्का न...

प्यार भरे एहसास के साथ अनुष्का ने विराट को सालगिरह की बधाई देते हुए ये कहा… (Anushka Sharma- 3 years of us & very soon, 3 of us…)

Anushka Sharma

“हमारे 3 साल.. जल्दी हम तीन हो जाएंगे.. मिस यू…” इन ख़ूबसूरत भावनाओं में डूबे गहरे शब्दों के साथ अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को शादी की सालगिरह की बधाई दी. आज विरुष्का की शादी की तीसरी सालगिरह है. इस मुबारक मौक़े पर विराट कोहली ने शादी की ख़ूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा को बधाई दी. सालगिरह की इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में जहां विराट कोहली मुस्कुरा रहे हैं, वही अनुष्का अपने खिलती मुस्कुराहट के साथ उन्हें प्यार से निहार रही हैं. बेहद ही ख़ूबसूरत तस्वीर! दोनों का भरपूर खिलता हुआ प्यार.
विराट ने कहा- 3 साल.. और ज़िंदगीभर का साथ… देखा जाए तो यूं लगता है जैसे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूजे के लिए ही बने हैं. दोनों की आपसी समझदारी और प्यार हमेशा ही छलकता रहता है. मीडिया में भी इस पावर कपल की जोड़ी काफ़ी मशहूर है.
आज विरुष्का की तीसरी सालगिरह पर जहां विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया में है, वहीं अनुष्का यहां अपने पैरेंट्स के साथ हैं और उन्हें ख़ूब मिस कर रही हैं. इसी का ज़िक्र उन्होंने अपनी सालगिरह पर प्यारी-सी तस्वीर, जिसमें वे विराट को गले लगाते हुए आसमान में निहार रही हैं शेयर करते लिखा- वे उन्हें कितना याद कर रही हैं.. कितना मिस कर रही हैं…
विरुष्का की बात करें, तो दोनों की शादी साल 2017 में 11 दिसंबर को इटली में हुई थी. इसमें परिवार के ख़ास लोग और कुछ दोस्त-मेहमान ही शामिल हुए थे. यह एक यादगार शादी रही, जो मीडिया में काफ़ी दिनों तक सुर्ख़ियों में रहीं.
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लव स्टोरी भी कुछ कम दिलचस्प नहीं है. दोनों की पहली मुलाक़ात एक शैंपू के विज्ञापन की शूटिंग के समय हुई थी. विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उस पहली मुलाक़ात में वे थोड़े नर्वस थे. उन्हें काफ़ी घबराहट हो रही थी, जिसे दूर करने के लिए वे जोक मारने की कोशिश करने लगे. उन्होंने अनुष्का की हिल वाली फुटवेयर जिसके कारण वे विराट से लंबी दिख रही थीं, को देखकर कहा कि इससे लंबी हील नहीं मिली.. इस पर अनुष्का ने उन्हें नज़रभर देखते हुए एक्सक्यूज़ मी… कहा.
धीरे-धीरे बातें होती रहीं… मुलाकातें होती रहीं… वे क़रीब आए, पर मीडिया को अपने प्यार की भनक न लगने दी. आख़िरकार साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया के साथ के मैच में विराट कोहली ने सेंचुरी मारने के बाद स्टेडियम में बैठी अनुष्का शर्मा की तरफ फ्लाइंग किस करते हुए अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की. तब मीडिया में लोगों को उनके प्यार की गहराई का पता चला. फिर तो काफ़ी समय तक दोनों की प्यार-मुलाकातें सुर्ख़ियां बटोरती रही. इसी बीच में साल 2016 में दोनों के बीच दूरियां भी आईं. कई लोगों ने विराट कोहली के ख़राब फॉर्म को लेकर अनुष्का शर्मा को ज़िम्मेदार ठहराया. जिस पर विराट को बुरा भी लगा और उन्होंने इसकी सफ़ाई भी दी और लोगों से ऐसा ना कहने की गुज़ारिश भी की, ख़ासकर वर्ल्ड कप के समय. आख़िरकार उन दोनों के प्यार को रिश्ते का नाम मिला और 11 दिसंबर को शादी करके वे दो से एक हो गए.
जल्द ही उनके घर में एक नया मेहमान भी आनेवाला है. जनवरी में अनुष्का और विराट पेरेंट्स बनेंगे. जब अनुष्का ने अपने मां बनने की ख़बर दी थी, तब से विरुष्का के अपने और फैंस काफ़ी ख़ुश हैं. सभी ने ख़ूब बधाइयां दी थीं. फ़िलहाल विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के साथ पहले टेस्ट मैच, जो 17 दिसंबर को शुरू हो रहा है, खेलने के बाद पैटरनिटी लीव पर भारत आ जाएंगे. अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए वे चाहते हैं कि अपनी पत्नी के साथ रहे. दोनों मिलकर उस ख़ूबसूरत पल को साझा करें. दोनों को सालगिरह की ढेर सारी बधाई!

Anushka Sharma
Anushka Sharma


यह भी पढ़ें: Birthday Special: ‘ट्रैजेडी किंग’ दिलीप कुमार के 10 दमदार फ़िल्मी डायलॉग, जो जीवन की वास्तविकता के हैं बेहद करीब (Birthday Special: Top 10 filmy dialogues of Bollywood’s Tragedy King Dilip Kumar)

×