खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावज...

खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद इन अभिनेत्रियों को नहीं मिल रही फिल्में, एक ने तो फिल्म के लिए सीरियल छोड़ दिया (Despite Being Beautiful And Talented, These Actresses Are Not Getting Films, One Left The Serial For The film)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई उदाहरण देखने को मिल जाते हैं, जो इस बात को साबित करने का काम करते हैं कि यहां सिर्फ टैलेंट और खूबसूरती के दम पर ही काम नहीं मिलता है. फिर चाहे एक्टर हो या फिर एक्ट्रेस हो. यहां तक कि टीवी इंडस्ट्री के भी ऐसे कई टैलेंटेड एक्टर और एक्ट्रेस आपको नजर आ जाएंगे, जिन्होंने कई शोज में काम किया और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया. लेकिन बावजूद इसके उनके पास काम नहीं होता, जबकि आज के समय में फिल्में भी बहुत सारी बन रही हैं और टीवी शोज भी. चलिये जानते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया. वो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और अट्रैक्टिव फिगर की मालकिन भी. बावजूद इन सबके उनके पास फिल्में नहीं हैं. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नेहा शर्मा – एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने फिल्म ‘क्रूक’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी नज़र आए थे. इस फिल्म के बाद नेहा ने ‘जयंतीभाई की लव स्टोरी’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’, ‘यंगिस्तान’ और ‘तुम बिन 2’ सहित कई फिल्मों में काम किया. लेकिन नेहा के हुस्न और हुनर का जादू बॉलीवुड में ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया. बता दें कि नेहा बिहार के भागलपुर जिले की हैं. वहीं उनके पिता कांग्रेस विधायक हैं.

ये भी पढ़ें: हर लड़की को इंस्पायर कर सकती हैं दिशा पाटनी की ये 10 बातें (These 10 Things Of Disha Patani Can Inspire Every Girl)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इलियाना डिक्रूज – अक्षय कुमार और अजय देवगन सहित कई स्टार्स के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जितनी खूबसूरत है, उतनी ही टैलेंटेड भी. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन अफसोस कि इलियाना का जादू भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फीका पड़ गया.

ये भी पढ़ें: 4 बार नेशनल अवॉर्ड पाने वाली कंगना रनौत से लड़कियों को सीखनी चाहिये 4 बातें (4 Things Girls Should Learn From 4 Times National Award Winner Kangna Ranaut)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यामी गौतम – खूबसूरती के मामले में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम ने ‘काबिल’, ‘विक्की डोनर’, ‘बाला’ और ‘उरी: दर सर्जिकल स्ट्राइक’ सहित और कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन इन सबके बावजूद वो इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में अपना नाम शामिल नहीं कर पाईं. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले यामी सीरियलों में काम करती थीं, जिनमें ‘चांद के पार चलो’, ‘राजकुमार आर्यन’, ‘मीठी छुरी नंबर 1’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ जैसे सीरियल शामिल हैं. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एवलिन शर्मा – एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने ‘यारियां’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘ये जवानी है दीवानी’ सहित और भी कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें अब तक फिल्मों में धमाकेदार एंट्री नहीं मिल पाई है. फिलहाल वो फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार या साइड रोल करती नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें: कोएना मित्रा ने बॉलीवुड पर लगाया संगीन आरोप, बोलीं- सर्जरी के बाद बुरी तरह से किया गया टॉर्चर (Koena Mitra Made Serious Allegations Against Bollywood, Said- Torture Done Badly After Surgery)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्राची देसाई – टेलीविजन सीरियल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस प्राची देसाई जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही टैलेंटेड भी. टीवी के पॉप्युलर शो ‘कसम’ में प्राची ने लीड रोल बानी का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस ने ‘पुलिसगिरी’, ‘अजहर’, ‘बोल बच्चन’ और ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ सहित कई फिल्मों में काम किया. उनके काम को हर किसी ने काफी पसंद भी किया. लेकिन बावजूद इसके उन्हें फिल्में नहीं मिल रही.

×