द कपिल शर्मा शो: भारती सिंह ने क...

द कपिल शर्मा शो: भारती सिंह ने की अक्षय कुमार की खिंचाई, बोलीं- यह सलमान खान का प्रोडक्शन है या अक्षय का? (The Kapil Sharma Show: Bharti Singh jokes with Akshay Kumar, says- is it Salman Khan’s production or Akshay’s?)

कपिल शर्मा इस वीकेंड ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न के साथ टेलीविज़न पर वापसी करने जा रहे हैं. हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें नए सीज़न के पहले एपिसोड़ में जहां अजय देवगन धमाकेदार एंट्री लेते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का शानदार अंदाज़ देखते ही बन रहा है. प्रोमो में ‘द कपिल शर्मा शो’ को चलाने का श्रेय अक्षय कुमार को लेते हुए देखा गया, जिसके बाद एक और मज़ेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अक्षय कुमार की खिंचाई करती नज़र आ रही हैं. अक्षय की खिंचाई करते हुए भारती को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यह सलमान खान का प्रोडक्शन है या फिर अक्षय का?

Bharti Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार वाले एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर और हुमा कुरैशी स्टेज पर एंट्री करती हैं. कपिल हुमा को लड़कियों की अक्षय कुमार कहते हैं. इसके अलावा कपिल हुमा को उन्हें भाई कहने और मार्केट में उनके रेट को कम करने के लिए भी ज़िम्मेदार ठहराते हैं. आगे दिलचस्प मोड़ तब आता है, जब कपिल वाणी कपूर और हुमा के साथ फ्लर्ट करते हैं, लेकिन तभी दोनों एक्ट्रेसेस उनके बढ़ते हुए पेट की तरफ इशारा करती हैं, जिससे कपिल शर्मा जाते हैं. यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो: अजय देवगन ने की कपिल शर्मा की खिंचाई तो खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिया शो के हिट होने का क्रेडिट, देखें मज़ेदार वीडियो (The Kapil Sharma Show: Ajay Devgan Pulls Kapil Sharma’s Leg, Akshay Kumar Takes Credit For The Show’s Success, Watch Funny Video)

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
The Kapil Sharma Show
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कॉमेडियन भारती सिंह अक्षय कुमार की खिंचाई करती हैं. शो में बार-बार आने को लेकर भारती सिंह अक्षय कुमार की टांग खिंचते हुए कहती हैं कि वह नहीं जानती कि सलमान खान का प्रोडक्शन है या अक्षय कुमार का? वो कहती हैं कि ऐसा लगता है जैसे अक्षय ही मालिक हैं जो शो की टीम के काम को चेक करने के लिए आते हैं, जबकि चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी मंच पर अपनी दमदार कॉमेडी से दर्शकों को हंसाते हैं.

बता दें कि नए सीज़न का पहला एपिसोड शनिवार की रात यानी 21 अगस्त को टेलीकास्ट होगा, जिसमें मंच की शोभा बढ़ाने के लिए अजय देवगन, नोरा फतेही, पंजाबी सिंगर व एक्टर एमी विर्क और शरद केलकर गेस्ट बनकर पहुंच रहे हैं तो वहीं रविवार यानी 22 अगस्त की रात अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और जैकी भगनानी दर्शकों का मनोरंजन करते नज़र आएंगे. यह भी पढ़ें: कपिल के एक एपिसोड के अर्चना पूरन सिंह लेती हैं इतने लाख, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Archana Puran Singh Takes So Many Lakhs For An Episode Of Kapil, You Will Be Stunned To Know)

Bharti Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
The Kapil Sharma Show
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जनवरी में ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर हो गया था और अब लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से यह दर्शकों के मनोरंजन के लिए टेलीविज़न स्क्रीन पर वापसी कर रहा है. जहां पहले की कास्ट अर्चना पूरन सिंह के साथ शो में नज़र आ रही है तो वहीं ऐसी अफवाहें थीं कि इस बार सुमोना चक्रवर्ती से संपर्क नहीं किया गया है, हालांकि अभिनेत्री ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. सुमोना ने एक प्रोमो के साथ शो में अपनी वापसी की पुष्टि की है.

×