क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कर...

क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कर रहे हैं इस साल दिसंबर में शादी? (Are Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Getting Married In December 2021)

बॉलीवुड के गलियारों में शादी की शहनाईयां बजने वाली हैं. मीडिया से मिली खबरों के अनुसार विकी कौशल और कैटरीना कैफ 7 दिसंबर को  शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. और अब एक और खुशखबर सुनने में आ रही है कि बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी दिसंबर में शादी करने वाले हैं. लेकिन अभी तक कपल की तरफ से कोई आधिकारिक स्टेटमेंट ज़ारी नहीं हुआ है.

इसमें कोई शक नहीं है कि आज की तारीख में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के मोस्ट सेलेब्रेटेड कपल में से एक हैं और अक्सर दोनों एक साथ देखे जाते हैं. कपल की सबसे अच्छी बात यह है कि वे यह अच्छी तरह से जानते हैं कि लाइफ को किस परफेक्शन और प्रिसिशन के साथ बैलेंस करना है.

सूत्रों से मिली ख़बरों अनुसार बॉलीवुड की हिट जोड़ी रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की ख़बरें सामने आ रही हैं. काफी समय से फैंस उनकी शादी की खबर का इंतज़ार कर रहे थे.

ख़बरों के अनुसार, काफी समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद लवबर्ड रणबीर और आलिया भट्ट इसी साल दिसंबर तक शादी कर सकते हैं. और इसी कारण से रणबीर और आलिया ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को आगे पोस्टपोन  कर दिया है. सूत्रों से ऐसे भी ख़बरें सुनने में आ रही हैं कि रणबीर अपनी फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग ख़त्म होने के बाद अगली आगामी फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू करने वाले थे. इस फिल्म के निर्देशक दीप रेड्डी वांगा हैं. लेकिन अब रणबीर ने इस फिल्म की तारीखों को आगे बढ़ा दिया है. यानि कि रणबीर इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2022 से शुरू करेंगे।रणबीर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में अनिल कपूर, बॉबी  देओल और परिणति चोपड़ा मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

दूसरी तरफ आलिया भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग पूरी कर ली है. आलिया की यह फिल्म शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन फिल्म है. जहां तक फिल्म संजय लीला भंसाली  की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ील की बात है, तो साल के आखिर में आलिया सिर्फ  फिल्म के प्रोमशन में मदद  करेंगी. ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि अक्टूबर तक आलिया अपने सभी प्रोजेक्ट्स को कम्पलीट कर लेंगी उसके बाद नवंबर से जनवरी के फर्स्ट वीक तक  आलिया खुद को फ्री रखने वाली हैं.

इस खबर में कितनी सचाई है, ये तो पता नहीं, लेकिन सूत्रों से यह खबर भी मिली है कि रणबीर और आलिया, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा  की तरह इटली में सात फेरे लेंगे. कपल की शादी में परिवार के केवल गिने चुने लोग और दोस्त ही शामिल होंगे.

और भी पढ़ें: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की डेट आई सामने, इस दिन लेंगे सात फेरे (Vicky Kaushal and Katrina Kaif’s wedding date revealed, will tie the Knot soon)

×