मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप की खबरो...

मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप की खबरों पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, अपनी लेडी लव के साथ सेल्फी शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब(Arjun Kapoor breaks silence on his breakup rumours with Malaika Arora, Shares mirror selfie with lady love)

कल दिन भर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में बनी रहीं. एक मीडिया हाउस ने रिपोर्ट में दावा किया था कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ने अपना 4 साल का रिश्ता खत्म कर लिया है. देखते ही देखते अर्जुन और मलाइका ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे और दिनभर इस खबर से सनसनी मची रही. लेकिन अर्जुन या मलाइका दोनों में किसी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन देर शाम अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ एक मिरर सेल्फी शेयर करके सारी अफवाहों पर विराम लगा दिया.

ब्रेकअप की अफवाह फैलानेवाले और उस पर मीम्स शेयर करनेवाले लोगों को करारा जवाब देते हुए अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मलाइका अरोड़ा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और इशारों में बता दिया कि ये महज अफवाह है. अर्जुन ने पोस्ट में लिखा, “अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सुरक्षित रहें. खुश रहें. लोगों के की सेहत के लिए दुआ करें. आप सभी को प्यार.”

अर्जुन की इस पोस्ट पर मलाइका ने भी हार्ट की इमोजी शेयर कर सच्चाई पर मोहर लगा दी. अर्जुन की इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने भी रिएक्ट करके इस लव बर्ड के प्रति प्यार जताया है.

बता दें कि कल एक वेब पोर्टल ने अर्जुन-मलाइका के ब्रेकअप की न्यूज़ ब्रेक की थी. उनकी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अर्जुन कपूर कुछ दिनों पहले अपनी बहन रिया कपूर के घर डिनर पर गए थे. आमतौर पर मलाइका अरोड़ा, अर्जुन के फैमिली डिनर या गेट टुगेदर्स में शामिल होती हैं, लेकिन वो इस डिनर से गायब रहीं, तभी से दोनों के ब्रेकअप की चर्चा तेज हो रगई थी. इसके बाद अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए और उन्हें घर पर क्वारनटीन में रहना पड़ा.

दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा अक्सर ही मुंबई में स्पॉट होती हैं. लेकिन कुछ दिनों से वह घर से बाहर निकली ही नहीं, जिसके बाद खबर आई कि मलाइका ब्रेकअप के कारण काफी दुखी और अपसेट हैं और उन्होंने खुद को घर में कैद कर रखा है. वह न ज्यादा किसी से बातचीत कर रही हैं, न लोगों से मिल-जुल रही हैं और कल सोशल मीडिया में उस वक्त सनसनी मच गयी, जब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप गया है.

हालांकि, मलाइका की ओर से इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया, लेकिन ब्रेकअप की खबरें वायरल होने के कुछ घंटों के बाद अर्जुन ने इस पर चुप्पी तोड़ी और शाम को मलाइका के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट कर इन अफवाहों को विराम दिया. अर्जुन की पोस्ट से अब साफ जाहिर है कि बॉलीवुड का ये सबसे चर्चित कपल्स अलग नहीं हुआ है और दोनों अब भी साथ में ही हैं. 

×