इस चीज़ से बहुत ज्यादा डरते हैं ...

इस चीज़ से बहुत ज्यादा डरते हैं अर्जुन कपूर, बचने की करते हैं हर मुमकिन कोशिश (Arjun Kapoor is Very Much Afraid of This Thing, He Tries His Best to Escape)

फिल्म ‘इशकजादे’ से डेब्यू करने वाले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं. अपनी पहली ही फिल्म में अर्जुन कपूर ने धमाल मचा दिया था और उनके साथ परिणीति चोपड़ा की रोमांटिक केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के बाद अर्जुन ने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें कई पर्दे पर हिट रही तो कुछ फ्लॉप भी साबित हुई. वैसे तो अर्जुन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बात से तो हर कोई वाफिक है कि वो अरबाज खान की एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन आज हम आपको उनके एक डर से रूबरू कराने जा रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर वो क्या चीज़ है, जिससे अर्जुन कपूर डरते हैं और उससे बचने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्जुन कपूर के डर की बात करें तो उन्हें पंखे से काफी डर लगता है, जिसका खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया था. अर्जुन की मानें तो उनको सीलिंग फैन का इतना बड़ा फोबिया है कि उन्होंने अपने घर में एक भी पंखा नहीं लगाया है. अर्जुन का कहना है कि यही एक चीज़ है जिससे उन्हें बहुत ज्यादा डर लगता है और वो इससे बचने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं. यह भी पढ़ें: जब बॉलीवुड के इन बड़े सितारों ने किया मुफ्त में काम, फिल्म के लिए नहीं ली कोई फीस (When These Big Stars of Bollywood Worked for Free, They Did not Charge Any Fees for Film)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले अर्जुन कपूर निखिल आडवाणी के साथ कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं. इसके बाद अर्जुन ने साल 2007 में आई फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ में छोटा सा रोल करके बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि वह हिस्सा ही फिल्म से हटा दिया गया था, फिर अर्जुन ने साल 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘इशकजादे’ से आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म ने पर्दे पर तहलका मचा दिया और अपनी पहली ही फिल्म से अर्जुन लोगों के दिलों पर छा गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी डेब्यू फिल्म के बाद अर्जुन ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन कई बार वो दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम भी रहे. उनकी फ्लॉप फिल्मों की बात करें तो अर्जुन की ‘पानीपत’, ‘तेवर’, ‘मुबारकां’, ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ जैसी फिल्में फ्लॉप साबित हुईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं. उनका जन्म 26 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. अर्जुन खुशमिजाज इंसान होने के साथ ही खाने के काफी शौकीन हैं. उन्हें कढ़ी चावल और समोसा खाना काफी पसंद है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही अर्जुन कपूर लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं और कई फीमेल फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहती हों, लेकिन आम लोगों की तरह अर्जुन भी किसी के बड़े फैन हैं. जी हां, अर्जुन कपूर का भी एक फेवरेट हीरो है, जिनके वो सबसे बड़े फैन हैं. एक्टर की मानें तो उन्हें बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन बेहद पसंद हैं और वो उनके बहुत बड़े फैन हैं. यह भी पढ़ें:
इतनी थी सलमान खान की पहली सैलरी, एक्टिंग से नहीं बल्कि इस काम के ज़रिए कमाए थे पैसे (That was Salman Khan’s First Salary, Not From Acting But He Earned Money Through This Work)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, अर्जुन के वर्कफ्रंट और अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. अर्जुन जल्द ही ‘द लेडी किलर’, ‘कुत्ते’ और ‘एक विलेन रिटर्न’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे.

×