मोटिवेशनल नोट के साथ अर्जुन कपूर...

मोटिवेशनल नोट के साथ अर्जुन कपूर ने शेयर की अपनी ‘तब और अब’ की तस्वीर! (Arjun Kapoor Shares His ‘Then And Now’ Photo With A Motivational Note)

एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी ‘पुरानी और आज’ की तस्वीर का कोलाज बनाकर  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पहली फोटो उनके यंगर डेज़ (किशोरावस्था) की है, जिसमें वे मोटे लेकिन क्यूट लग रहे हैं. जबकि दूसरी फोटो में अर्जुन परफेक्ट जॉलाइन और टोन्ड मस्कुलर फिजिक को फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं. पहले और आज वाली इस कोलाज फोटो के  साथ एक्टर ने एक लंबा-सा नोट भी लिखा है. पढ़ने के बाद जो सभी को प्रेरित करेगा.

बॉलीवुड में कदम रखने से अर्जुन कपूर बहुत मोटे थे. उनका वजन बहुत ज़्यादा बढ़ा हुआ था. बढ़े हुए वजन के कारण उन्हें अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन अर्जुन ने अपने बढ़े हुए वजन को कम करने और अपनी फिजिक को सही शेप में लाने में कामयाब रहे. अपने जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताते अर्जन कपूर हुए कहा कि वे हर रोज़ खुद को और बेहतर बनाने के लिए काम करते रहे. और उसका नतीजा आज सबके सामने है. अर्जुन ने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी ‘तब और अब’ की तस्वीर शेयर की है.

तब और अब की फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने साथ में इंस्पिरेशनल (प्रेरक) नोट भी लिखा है. इस इंस्पिरेशनल नोट में अर्जुन ने लिखा है, “पहले मैं  बहुत मोटा, बहुत परेशान था … नहीं नहीं यह पोस्ट उन लोगों के लिए नहीं हैं, जो अपने मोटापे से परेशान हैं. बल्कि  यह पोस्ट मैंने यह बताने लिए लिखी है कि मुझे अपनी लाइफ के हर चैप्टर से प्यार है… उन दिनों से भी और आज भी… मैं  अपनी लाइफ के हर मोड़ पर खड़ा रहा हूं. मैंने अपनी ज़िंदगी के हर पल को बखूबी जिया है. मैंने अपने हर काम को अच्छी तरह से किया है, जैसा कि करते हैं.  मेरी मां हमेशा मुझ से कहती थी कि तुम्हारे जीवन के हर कदम एक जर्नी है और तुम्हें लगातार काम करते जाना है. आज मैं उनकी बातों का सही मतलब समझ पा रहा हूं और मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है कि  मैं  अपने आपको और भी बेहतर बनाने के लिए काम कर रहा हूं..रोज़ाना!!!

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर की इस पोस्ट को साझा करने के बाद यूजर्स उनके लिए हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं. फैंस के अलावा उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी उनकेs इस ट्रांसफॉर्मेशन की खूब तारीफ कर रहे हैं.

 अभिषेक बच्चन ने अर्जुन की इस पोस्ट पर स्माइली बनाया है, जबकि बादशाह ने लिखा “शार्प” श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने कमेंट किया, “मुझे यकीन है कि कुणाल #edhardy @kunalrawalofficial पहले से ही इस टी शर्ट पर आंखें जमाए हुए थे.”

Arjun Kapoor

आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने लिखा, “फैब लग रहे हो!” बता दें कि अर्जुन द्वारा शेयर की गई यह फोटो उनके किशोरावस्था के दिनों की है, जब उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था.

Arjun Kapoor

अपने बढे हुए वजन के बारे में खुद अर्जुन का कहना है कि वेट लॉस करके उन्होंने एक जंग जीती है. अपने एक इंटरव्यू अर्जुन ने कहा था, ‘मैं बहुत आलसी बच्चा था. हमेशा खाता रहता था, जिसके कारण मेरा वजन बढ़ता गया.”

Arjun Kapoor

“लेकिन जब मैं थोड़ा समझदार हुआ तो मैंने एक्सरसाइज़ और डाइटिंग से वजन कंट्रोल करना शुरू किया. अब तो यही कहना चाहता हूं वजन घटाने के लिए डेडिकेशन की सबसे ज्यादा जरूरत होती है.”

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें : दोबारा मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन? एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज़ को देख फैन्स ने पूछा- क्या ऐश प्रेग्नेंट हैं? (Aishwarya Rai Bachchan is Going to Become a Mother Again? See Her Latest Pics, Fans Asked- Is Aish Pregnant)

×