अर्शी ख़ान का दावा, विकास गुप्ता ने नहीं दिए कोई पैसे(Arshi Khan Claims She Didn’t Receive Money From Vikas Gupta As Promised)

ख़बरों के अनुसार, बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने अपनी दो कंटेस्टेंट फ्रेंड्स अर्शी ख़ान और ज्योति कुमार को टास्क में जीती हुई अपनी प्राइज़ मनी यानी 6 लाख रुपए आधा-आधा  देने का वादा किया था. अब सुनने में आ रहा है कि ज्योति कुमार को तो पैसे मिल गए हैं, लेकिन अर्शी को अभी तक कुछ नहीं मिला. अर्शी ने ख़ुद ही इस ख़बर की पुष्टि की है और इस बात को लेकर चर्चे का बाज़ार गर्म है. ट्विटर के जरिए दोनों में घमासान चल रहा है. विकास गुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो एक नंबर की इडियट है.  मैंने अर्शी को पैसे ऑफर किया तो उसने कहा कि मुझे पैसों की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि मैं बहुत पैसे कमाती हूं. इसलिए मैंने वो पैसे ज्योति को दे दिए, क्योंकि उसे उसकी ज़रूरत थी.

Arshi Khan, Vikas Gupta, big boss 2017

अर्शी ख़ान ने भी अपने अकाउंट से बहुत से स्क्रीनशॉट्स ट्वीट किए. जिसमें उन्होंने लिखा कि मुझसे सब पूछ रहे थे कि क्या तुम्हें विकास ने पैसे दिए तो मैंने  उन्हें बताया कि मुझे किसी तरह के पैसे नहीं मिले हैं, क्योंकि मुझे पैसों की ज़रूरत थी, उन्हें पैसे मिल गए. अब हम चाहते हैं कि अर्शी और विकास भी अपने मतभेद
ख़त्म कर लें.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका के विदेशी ब्वॉयफ्रेंड ने उनकी फोटो पर किया कमेंट