Exposed! अर्शी खान का झूठ आया सामने, माता-पिता ने खोली पोल (Arshi Khan’s Parents Exposes Her Lies!)

Arshi Khan's Parents Exposes Her Lies

बिग बॉस 11 के घर में अर्शी खान इस हफ़्ते अर्शी खान (Arshi Khan) ही छाई रहीं.कभी हितेन के साथ फ्लर्ट करते हुए, तो कभी प्रियांक और हिना से झगड़ा करते हुए अर्शी खान ख़ुद को बिग बॉस के घर में बनाए हुए हैं. घर की सबसे विवादित सदस्यों में अर्शी का नाम भी शामिल है. अर्शी खान ने अपने बारे में बिग बॉस हाउस में कई ख़ुलासे किए हैं. उन्होंने अपने बारे में बताया था कि वो अफगानिस्तान से हैं और उनके दादा ने 18 शादियां की थीं.

अर्शी के इन बयानों से परेशान होकर अब उनके माता-पिता मीडिया के सामने आए और उन्होंने बताया कि अर्शी झूठ बोल रही हैं.

Arshi Khan

उन्होंंने बताया कि वो अफ़गानिस्तान से नहीं, बल्कि भोपाल के जहांगीराबाद से ताल्लुक रखते हैं. अर्शी के पिता अरमान खान ने कहा यह भी कहा अर्शी के दादा की मौत तब हो गई थी, जब वो ख़ुद 4 साल के थे और उन्होंने 18 नहीं, बल्कि दो शादी ही की थी. अर्शी ने अपने दादा को देखा तक नहीं है. अर्शी के दादा मोहम्मद सुलेमान खान आज़ादी से पहले भोपाल की सेंट्रल जेल में जेलर थे.

यह भी पढ़ें: Hot!!! दीपिका ने स्विमसूट में कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें उनके सेक्सी पिक्स

अर्शी ने शो में अपनी उम्र 27 साल बताई है, जबकि उनकी मां ने कहा कि अर्शी की उम्र 32 साल है. उन्होंने बताया कि अर्शी ने ख़ुद भोपाल के मायो मेडिकल कॉलेज में अपनी बर्थ ईयर 1987 लिखवाई है.

[amazon_link asins=’B01L7F48Y0,B010AZQT7M,B016QCT09M,B01N7JAX4C’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’96f4210a-d0e1-11e7-9ec9-ed1f7d6ec37b’]