बोल्ड सीन्स करने के लिए अनुरिता ...

बोल्ड सीन्स करने के लिए अनुरिता झा के पापा ने उनसे कह दी थी ऐसी बात, सुनकर आप हो जायेंगे दंग (Arunita Jha’s Father Told Her To Do Bold Scenes, You Will Be Shocked To Hear Such A Thing)

‘आश्रम’ वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म के मोस्ट पॉपुलर सीरीज में से एक है. फैंस से मिले अपार प्यार के बाद इस सीरीज के दो सीजन काफी बड़े हिट साबित हुए हैं. सीरीज में हर किरदार दर्शकों को काफी रास आया, वहीं अब ‘आश्रम 3’ भी अपने कॉन्टेंट को लेकर चर्चा में है. इस सीरीज में बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस अनुरिता झा (Arunita Jha) के ग्लैमरस अवतार से फैंस काफी इंप्रेस हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि स्क्रीन पर हॉट सीन (Bold Scenes) देने वाली अनुरिता ने इस रोल के लिए जब अपने पापा से से पूछा तो उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था कि अनुरिता खुद हैरान रह गई थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पापा की इजाजत से किए बोल्ड सीन्स – आमतौर पर किसी भी पिता के लिए ये आसान नहीं होता की उनकी बेटी कैमरे पर इंटीमेट सीन दे या बोल्ड दिखे, लेकिन ‘आश्रम 3’ की एक्ट्रेस अनुरिता ने एक इंटरव्यू में बताया की जब उन्हें ये सीरीज ऑफर हुई और अपने बोल्ड किरदार के बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी फैमली से रोल के बारे में परमिशन ली. खास तौर पर उन्होंने अपने पिता को जब इसके बारे में बताया तो वो काफी रिलेक्स थे. उन्होंने कोई आपत्ती नहीं जताई, बल्कि उन्होंने तो एक्ट्रेस से बिंदास होकर ये सीन्स करने को कहा. जिसके बाद अनुरिता ने इस सीरीज के लिए बेझिझक हां कह दी.

ये भी पढ़ें: ऋतिक की गर्लफ्रैंड के लिए ये क्या कह गईं ऋतिक की पहली पत्नी, हर तरफ हो रही है चर्चा (What Did Hrithik’s First Wife Say For Hrithik’s Girlfriend)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

डायरेक्टर से भी मिला पूरा सपोर्ट – जब किसी फिल्म, सीरियल या सीरीज में कोई इंटिमेट सीन्स होते हैं, तो एक एक्ट्रेस के लिए बहुत जरूरी हो जाता है कि सेट का माहौल कैसा है. ऐसे में अनुरिता ने बताया कि प्रकाश झा के रहते सेट पर काफी कंफर्टेबल और हेल्थी माहौल रहता था. उन्होंने बताया कि हर सीन के लिए उन्हें पता रहता था कि इसे कैसे करना है. लेकिन इंटिमेट सीन को करने में वो थोड़ी असहज होती थीं. ऐसे में प्रकाश झा का उन्हें सलाह और मोटिवेशन मिला. उन्होंने इन सीन्स को ऐसे करवाया जो अश्लील ना लग कर सीरीज की डिमांड लगें.

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या ने पति अभिषेक को दिया था इस पुरस्कार का नाम, आलोचकों की कर दी थी बोलती बंद (Aishwarya Gave The Name Of This Award To Husband Abhishek, Critics Had Stopped Speaking)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मेडिकल छोड़ कर बनीं एक्ट्रेस – अनुरिता झा बिहार में जन्मी और पली बढ़ी हैं. बचपन से हीं अनुरिता का सपना सिर्फ एक्ट्रेस बनने का था. हालांकि उनका परिवार उन्हें डॉक्टर बनते देखना चाहता था. लेकिन सिल्वर स्कीन पर चमकने की चाह रखने वाली एक्ट्रेस का पढ़ाई में मन नहीं लगा और उन्होंने जयपुर में फैशन डिजाइनिंग में एडमिशन ले लिया और इसके बाद कुछ दोस्तों ने उन्हें मॉडलिंग करने का सुझाव दिया, जिसके बाद शुरू हुआ उनका ग्लैमर वर्ल्ड में जाने का सफर.

ये भी पढ़ें: एक्टिंग ही नहीं इस काम में भी माहिर हैं रकुलप्रीत सिंह, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश (Not Only Acting, Rakulpreet Singh Is Also An Expert In This Work, Your Senses Will Fly Away After Listening)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

थिएटर से शुरू हुआ एक्टिंग का सफर – दिल्ली में मॉडलिंग के बाद अनुरीता मुंबई आ गईं. यहां उन्होंने थियेटर भी करना शुरू कर दिया. इसी दौरान अनुरीता ने एक्टर रणबीर शौरी के साथ टेली फिल्म ‘काम का प्लॉट’ की. दिल्ली में मॉडलिंग के बाद अनुरिता ने मुंबई में क्रिएटिंग कैरेक्टर्स एक्टिंग हाउस से एक्टिंग का सर्टिफिकेट कोर्स किया. मॉडलिंग तो वो कर ही रही थीं, मुंबई में उन्होंने थियेटर भी करना शुरू कर दिया. इसी दौरान अनुरिता ने एक्टर रणबीर शौरी के साथ टेली फिल्म ‘काम का प्लॉट’ की. इसी के बाद साल 2012 में उन्हें अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ मिली. आपको बता दें अनुरिता ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के दोनों पार्ट में काम किया है.

×