Aryan Khan Drug Case: आर्यन की ग...

Aryan Khan Drug Case: आर्यन की गिरफ्तारी के बाद Byju’s ने लगाई शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक(Aryan Khan Drug Case: Byju’s Pulls Down Shah Rukh Khan’s Ads After Aryan Khan’s Arrest)

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. इस मामले के बाद किंग खान न सिर्फ बहुत ज़्यादा स्ट्रेस में हैं, बल्कि प्रोफेशनल लाइफ में भी उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. शाहरुख खान सेलिब्रिटी के तौर पर कई ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं, लेकिन ड्रग केस में बेटे आर्यन का नाम आने की वजह से उनके ब्रांड नेम पर भी असर हो रहा है. शायद यही वजह है कि BYJU’S (बायजू’स) ने शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है.

Shah Rukh Khan And Aryan Khan

बता दें कि शाहरुख पिछले कई सालों से लर्निंग ऐप बायजू’स के ब्रांड एम्बेसडर हैं. बायजू’स को एंडोर्स करने के लिए शाहरुख को हर साल 3-4 करोड़ रुपए दिया जाता है. लेकिन जब से आर्यन खान का नाम क्रूज ड्रग्स केस में सामने आया है, तभी से शाहरुख खान के साथ ही लोग (बायजू’स) को भी सोशल मीडिया लगातार ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलर्स ये कहकर कंपनी का नाम घसीट रहे हैं कि शाहरुख को ब्रांड एंबेसडर बनाकर कम्पनी क्या संदेश दे रही है? क्या एक्टर अपने बेटे को यही सब सिखाते हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ‘रेव पार्टी कैसे करें? बायजू’स की ऑनलाइन क्लास में जुड़ा नया सिलेबस.’ इतना ही नहीं, शाहरुख और बायजू’स को लेकर कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस वजह से सोशल मीडिया पर कंपनी की इमेज खराब हो रही थी, जिसके चलते अब कम्पनी ने बड़ा फैसला लिया गया है और फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है.

Shah Rukh Khan

बता दें कि शाहरुख खान सेलिब्रिटी के तौर पर कई ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं और उनके जुड़ने से ब्रांड को काफी फायदा भी होता है. बायजू’स के अलावा वो हुंडई, एलजी, दुबई टूरिज्म, आईसीआईसीआई और रिलायंस जियो कंपनियों सहित 40 ब्रांड्स को भी एंडोर्स करते हैं. ब्रांड वैल्यू के हिसाब से शाहरुख चौथे और नेटवर्थ के मामले में टॉप भारतीय एक्टर हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी का ब्रांड शाहरुख खान को बड़ा नुकसान हो सकता है. इसकी वजह है सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख के साथ उन ब्रांड्स को भी ट्रोल कर रहे हैं, जिसे वो एंडोर्स करते हैं.

Shah Rukh Khan And Aryan Khan

बता दें कि शुक्रवार को जमानत याचिका खारिज हो जाने के बाद आर्यन को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है. फिलहाल वो मुम्बई के आर्थर रोड जेल में हैं. आर्यन को अब सोमवार तक जेल में रहना होगा. शनिवार और रविवार को सेशन कोर्ट बंद होने की वजह से जमानत याचिका दाखिल नहीं की जा सकती है.

Aryan Khan
×