COVID-19 वैक्सीनेशन के बाद ...

COVID-19 वैक्सीनेशन के बाद सोशल मीडिया पर फोटोज़-वीडियोज़ शेयर करनेवाले सेलेब्स पर आशा नेगी ने कसा तंज़, कहा- ‘अवेयरनेस के लिए ठीक है, पर इतनी भी ओवरएक्टिंग मत करो’ (Asha Negi To Celebs Sharing Photos-Videos Getting COVID-19 Vaccination Jab, Actress Says ‘Awareness Ke Liye Thik Hai But Itni Overacting Mat Karo’)

देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, वहीँ दूसरी तरफ देशभर में  COVID-19 वैक्सीन लगाने का अभियान भी बड़े पैमाने पर शुरू हो चुका है. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक कोरोना संक्रमण से बचाव के तहत COVID-19 वैक्सीन लगवा रहे हैं और वैक्सीनेशन की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आशा नेगी ने उन सेलेब्स पर तंज कसा है, जो वैक्सीनेशन की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं. उन्होंने फनी अंदाज में पूछा है कि क्या ये सेलेब्स वीडियोग्राफर लेकर गए थे या अस्पताल में ये सुविधा मौजूद है.

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने उन सभी स्टार्स पर कड़ा तंज़ कसा है, कोविड़-19  वैक्सीन लगवाते समय की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. एक्टर्स ने COVID-19 लेने पर सेलेब्स की सराहना की है कि जागरूकता फैलाने के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करना है. लेकिन फनी अंदाज़ में यह भी कह रही हैं कि ओवरएक्टिंग वाले वीडियोज़ शेयर न करें.

एक्ट्रेस आशा नेगी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘ उन सभी एक्टर्स  लिए जो अपने वैक्सीनेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं…. यार, अवेयरनेस के लिए तो ठीक है, लेकिन इतनी ओवरएक्टिंग मत किया करो, बहुत एनोइंग लगता है.’ इस पोस्ट के कैप्शन में आशा ने लिखा है ,”प्लीज यार! और हां लोग पूछ रहे हैं वीडियोग्राफर खुद ले जा रहे हो या अस्पताल उपलब्ध करवा रहा है?”

Asha Negi

जैसे ही आशा ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर साझा किया, उनके टीवी इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स ने उनके कमेंट सेक्शन में कमेंट करना शुरू कर दिया और अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए. एक्टर रवि दुबे, अनीता हसनंदानी सहित अन्य सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाला इमोजी बनाकर कमेंट किया है. एक्टर रोहन शाह, रिजवान बाचव और जिया मुस्तफा समेत कई टीवी कलाकारों ने ‘हाहाहा’ वाला इमोजी कमेंट किया. 

Asha Negi

एक्ट्रेस निया शर्मा ने,  “अभी तो पता नहीं क्या-क्या देखना पड़ेगा और किस-किस को… [email protected]” पूजा हेगड़े ने लिखा: “हा हा हा हा हा… , एक एक्ट्रेस थी जिसका वीडियो ओवरएक्टिंग जैसा था.” मेयांग चांग ने कमेंट किया, “आप हमेशा सच कहती है.”

Asha Negi

बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सोनाक्षी सिन्हा, अंकिता लोखंडे, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित, जेनेलिया डीसूजा और आरसी सिंह समेत कई सेलेब्स ने  COVID-19  वैक्सीनेशन का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं  कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे . ने COVID-19 वैक्सीन लगवाने का अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें अंकिता को वैक्सीन लगाने से पहले वीडियो में प्रार्थना करते हुए देखा गया था.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस आशा नेगी को  पॉपुलर शो  ‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान मिली. कुछ समय खाली रहने के बाद एक शो में लीड रोल से रिप्लेस कर दिया गया. बाद में आशा के शो ‘एक मुठ्ठी आसमान’ और ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’  का प्रसारण बंद हो गया.

और भी पढ़ें: केपटाउन में इन हसीनाओं की बोल्डनेस ने बढ़ाया पारा तो वहीँ इस ‘देसी गर्ल’ ने जीता लोगों का दिल,देखिए तस्वीरें (KKK 11 Contestants Shares Bold Monokini Pics But Divyanka Tripathi shows Her ‘Desi Girl’ Style;See Pics)