फिल्म ’83’ की स्क्री...

फिल्म ’83’ की स्क्रीनिंग पर दीपिका पादुकोण ने जीत लिया सबका दिल, अमित शाह के बेटे जय शाह भी पहुंचे वाइफ के साथ (At The Screening Of Film ’83’, Deepika Padukone Won Everyone’s Heart, Amit Shah’s Son Jay Shah Also Reached With Wife)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ’83’ Screening Of Film ’83’) की रिलीज से पहले मुंबई में ग्रैंड प्रीमियर का आयोजन किया गया. इस खास मौके पर फिल्मी हस्तियों के अलावा स्पोर्ट्स जगत के कई मशहूर सितारे भी नज़र आए. कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म के प्रीमियर पर जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, नेहा धूपिया, रोहित शेट्टी, पंकज त्रिपाठी जैसे कई सिलेब्रिटीज़ शामिल हुए. फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह ने वहां पहुंचने वाले सभी मेहमानों का पूरे गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो हर कोई अपने आप में काफी ज्यादा खूबसूरत और हैंडसम लगे, लेकिन दीपिका पादुकोण ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. इस दौरान दीपिका के लुक ने सबका दिल जीत लिया. उनका गेटअप उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा था. जबकि रणवीर भी व्हाइट कलर के कपड़े में काफी हैंडसम नज़र आए. दीपिका और रणवीर के बीच यहां भी कमाल की बॉन्डिंग दिखाई दी, जिसने सबका दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, क्यों इंस्टाग्राम से हटाया था ‘जोनस’ सरनेम (Priyanka Chopra Revealed, Why Was The Surname ‘Jonas’ Removed From Instagram)

फिल्म के प्रीमियर पर कपिल देव ने अपनी मौजूदगी से वहां के माहौल को और भी ज्यादा खुशनुमा बना दिया. रणवीर सिंह और कपिल देव एक-दूसरे साथ काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे थे. बता दें कि फिल्म के प्रीमियर के दौरान के वीडियोज विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के फेवरेट हैं ये सुपरस्टार, उन्हीं के साथ करना चाहती हैं बॉलीवुड में डेब्यू (This Superstar Is Miss Universe Hanrnaaz Sandhu’s Favorite, Wants To Debut In Bollywood With Him)

वहीं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और आलिया भट्ट भी इस प्रीमियर के मौके पर शामिल हुईं. दोनों ही काफी काफी ज्यादा खूबसूरत नज़र आईं. आलिया और जान्हवी ने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए.

ये भी पढ़ें: भारती सिंह ने मीडिया के सामने जोड़े हाथ, बोलीं -डिलीवरी के लिए 50-50 हजार रुपये अस्पताल पहुंचा देना (Bharti Singh Folded Hands In Front Of The Media, Said- 50-50 Thousand Rupees Should Be Sent To The Hospital For Delivery)

Screening Of Film '83'

वहीं इनके अलावा देश के गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. बता दें कि इस वक्त जय शाह क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष हैं. उन्होंने रणवीर सिंह के साथ बातचीत भी की और कैमरे के सामने पोज भी दिए. जय शाह की पत्नी रिशित पटेल की मौजूदगी ने भी इस प्रीमियर को खास बनाने का काम किया. रणवीर ने इन सबका जोरदार स्वागत किया.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ’83’, साल 1983 में वर्ल्ड कप में भारत की पहली जीत पर बेस्ड है. फिल्म में रणवीर ने कपिल देव की भूमिका निभाई है, जबकि दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रूमी भाटिया के किदरार में नज़र आएंगी. साल 1983 की शानदार जीत को एक बार फिर से क्रिकेट प्रेमी थियेटरों में सेलिब्रेट कर पाएंगे. ऐसे में हर किसी को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार है.

×