भारती सिंह ने मीडिया के सामने जो...

भारती सिंह ने मीडिया के सामने जोड़े हाथ, बोलीं -डिलीवरी के लिए 50-50 हजार रुपये अस्पताल पहुंचा देना (Bharti Singh Folded Hands In Front Of The Media, Said- 50-50 Thousand Rupees Should Be Sent To The Hospital For Delivery)

इंडस्ट्री की जानी मानी कमीडियन भारती सिंह मां बनने वाली हैं. ये खुशखबरी उन्होंने खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दी थी. भारती ने ये भी जानकीर दी थी कि प्रेग्नेंसी का ये उनका पांचवा महीना चल रहा है, ऐसे में अप्रैल 2022 तक उनके घर नन्हें मेहमान की एंट्री हो जाएगी. फिलहाल भारती का एक मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मीडिया वालों से डिलीवरी के लिए पैसों की डिमांड कर रही हैं.

Bharti Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रेग्नेंसी के इन खास दिनों में भारती खुद का खास ख्याल तो रख ही रही हैं, साथ ही हर्ष भी उनकी पूरी देखभाल कर रहे हैं. वैसे इन हालात में भी भारती लगातार काम करने में लगी हैं. उनका कहना है कि उनके पति हर्ष और वो दोनों ही अप्रैल महीने तक अपना काम करेंगे, ताकि कोई भी काम पेंडिंग ना रहे. जिससे की जब उनकी लाइफ में उनका बेबी आए तो वो दोनों बिना किसी टेंशन के उसके साथ टाइम स्पैंड कर सके.

ये भी पढ़ें: अजय देवगन से मिलकर भावुक हुई फीमेल फैन, हाथ पर बनवाया ऑटोग्राफ का टैटू (A Female Fan Got Emotional After Meeting Ajay Devgan, Got Autograph Tatooed On Her Hand)

Bharti Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब चुकी लगातार भारती काम के सिलसिले में निकलती रहती हैं, तो मीडिया से उनका सामना तो हो ही जाता है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें भारती पैपराजी से बात कर रही हैं. इस दौरान वो अपने बिंदास अंदाज में कहती हैं कि डिलिवरी के लिए सब 50-50 हजार रुपए हॉस्पीटल भिजवा देना.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने पोर्न केस पर पहली बार दी सफाई, बोले- मुझे बलि का बकरा बनाया गया है (Raj Kundra Clarified For The First Time On Porn Case, Said- I Have Been Made A Scapegoat..)

Bharti Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भारती के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वीडियो में भारती हाथ जोड़कर मीडिया वालों से कहती हैं कि नमस्ते, मुझे ही वोट दीजिएगा. इसके बाद वो कहती हैं कि, “सभी मीडिया चैनल्स मुझे 50-50 हज़ार दीजिएगा. डिलिवरी का खर्चा आना चाहिए क्योंकि हमें अपनी मर्जी से बताना था, लेकिन आप लोगों ने छाप-छाप कर हमारा सस्पेंस खराब कर दिया. तो मैं बता दूंगी कि कौन से हॉस्पिटल में देना है. तो 50 हज़ार प्रति चैनल” देखें भारती वो मज़ेदार वीडियो –

भारती के इस वीडियो को ढेर सारे लाइक्स तो मिल ही रहे हैं, साथ ही कमेंट के जरिये भी लोग भारती के लिए अपने प्यार की बरसात करने में लगे हैं. बता दें कि इसी दौरान भारती ने बच्चे को लेकर ये भी कहा कि वो चाहती हैं कि उनकी बेटी हो, जो उनकी तरह मेहनती हो. भारती मानती हैं कि बेटों से कहीं ज्यादा अच्छी होती हैं बेटियां.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स इवेंट 2021 में ऊर्वशी रौतेला ने पहनी इतने लाख की ड्रेस, जानकर दांतो तले उंगलिया दबा लेंगे आप (Urvashi Rautela Wore A Dress Worth So Many Lakhs In The Miss Universe Event 2021, Knowing You Will Press Your Fingers Under Your Teeth)

×