प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, ...

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, क्यों इंस्टाग्राम से हटाया था ‘जोनस’ सरनेम (Priyanka Chopra Revealed, Why Was The Surname ‘Jonas’ Removed From Instagram)

कुछ समय पहले की ही बात है जब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम से ‘जोनस’ सरनेम को हटा लिया था. ऐसे में काफी हंगामा मचा. लोगों ने यहां तक कयास लगा लिए कि प्रियंका और निक के रिलेशन में दरार आ गई है. यहां तक कि दोनों के बीच तलाक हो जाने की खबर भी आने लगी थीं. लेकिन उस समय निक्यांका ने इस खबर पर कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया था. अब जाकर प्रियंका चोपड़ा ने सरनेम हटाने के पीछे की वजह को बताया है.

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा ने जानकारी दी कि आखिर उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम से ‘जोनस’ सरनेम को क्यों हटा लिया. एक जाने माने न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है. प्रियंका ने बताया कि, “मुझे नहीं पता. मैं चाहती थी कि मेरा यूजरनेम मेरे ट्विटर वाले अकाउंट से मैच करे. मुझे ये देख काफी आश्चर्य हुआ. लोगों ने इस बात का इतना बड़ा मुद्दा बना दिया. ये सोशल मीडिया है दोस्तों. जस्ट चिल आउट.”

ये भी पढ़ें: अजय देवगन से मिलकर भावुक हुई फीमेल फैन, हाथ पर बनवाया ऑटोग्राफ का टैटू (A Female Fan Got Emotional After Meeting Ajay Devgan, Got Autograph Tatooed On Her Hand)

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम में जोनस सरनेम को जोड़ा था. वो अपना नाम प्रियंका चोपड़ा जोनस लिखती थीं. लेकिन अब जाकर कुछ समय पहले उन्होंने अपने नाम के आगे से जोनस सरनेम को हटा दिया.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स इवेंट 2021 में ऊर्वशी रौतेला ने पहनी इतने लाख की ड्रेस, जानकर दांतो तले उंगलिया दबा लेंगे आप (Urvashi Rautela Wore A Dress Worth So Many Lakhs In The Miss Universe Event 2021, Knowing You Will Press Your Fingers Under Your Teeth)

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि प्रियंका के सरनेम हटाने के कुछ दिनों बाद ही जोनस ब्रदर्स का रोस्ट शो आया, जिसने हर तरह के अफवाहों पर फुल स्टॉप लगाने का काम किया. उस रोस्ट शो के दौरान निक जोनस को प्रियंका ने ना सिर्फ ग्रिल किया, बल्कि उनकी जमकर तारीफ भी की थी. उसके बाद उनकी साथ में कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इन सबके बाद फिर से सबकुछ नॉर्मल हो गया.

ये भी पढ़ें: अजय देवगन की बेटी न्यासा के बोल्ड अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें हुईं वायरल (Ajay Devgan’s Daughter Nyasa’s Bold Avatar Raised The Internet’s Mercury, Pictures Went Viral)

×