सनी लियोनी के नाम पर दिल्ली...

सनी लियोनी के नाम पर दिल्ली में बिक रहे हैं स्पेशल कबाब और चाप, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट! (Baby Doll Chaap: Sunny Leone Reacts To A Malai Chaap Restaurant Naming Their Chaap-Kebab After Her)

बॉलीवुड की बेबी डॉल जितनी पॉप्युलर हैं उतनी ही ग्लैमरस भी, ये उनकी पॉप्युलैरिटी का ही आलम है कि एक चाप-कबाब वाले ने अपने रेस्टॉरेंट में सनी लियोनी के नाम पर चाप और कबाब की डिश रखी है. ये रेस्टॉरेंट दिल्ली की गीता कॉलोनी में है, जो सिंह मलाई चापवाले के नाम से मशहूर है.

Sunny Leone

सिंह मलाई चापवाले ने अपने बैनर पर ही सनी के नाम की डिश लिखवा रखी है.
इनका बैनर भी काफ़ी मज़ेदार है, जिस पर लिखा है सिंह मलाई चापवाले… फेमस गीता कॉलोनी वाले और इसके नीचे डिशेज़ के नाम हैं जिसमें सनी लियोनी चाप, बेबी डॉल चाप, मिया ख़लीफ़ा चाप और स्पेशल ग्रेवी आइटम.

Sunny Leone

बेबी डॉल भी सनी की दीवानगी बयां करता है क्योंकि अपने बेबी डॉल गाने के बाद वो बेबी डॉल के नाम से मशहूर हो गई थीं.
इस मज़ेदार बैनर और डिशेज़ के नाम को देख खुद सनी भी इस पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नाहीं पाई और उन्होंने इसको अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करके ऊपर लॉल लिखा है… यानी सनी भी इसको देख हंसे बिना और मज़े लिए बिना नहीं रह सकीं.

आप भी देखें इस पोस्ट को…

Baby Doll Chaao

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: उतरन की इच्छा टीना दत्ता ने टॉपलेस शूट की बोल्ड पिक्चर्स शेयर कर कहा, अगर मैं गर्मी बढ़ा दूं तो बुरा तो नहीं मानेंगे, क्योंकि…! (Smoking Hot: Uttaran Fame Tina Dutta Shares Topless Photos From Her Recent Photoshoot)