‘बेबी डॉल’ कनिका कपू...

‘बेबी डॉल’ कनिका कपूर की प्री-वेडिंग रस्में हुईं शुरू, 43 साल की उम्र में आज दोबारा लंदन में रचाएंगी शादी(Baby Doll singer Kanika Kapoor’s pre-wedding festivities begin, Indian singer Kanika Kapoor is set to marry Gautam in London today)

‘मेरी सहेली’ ने कुछ महीने पहले ही आपको ये एक्सक्लूसीव न्यूज़ दी थी कि ‘बेबी डॉल…’ सिंगर कनिका कपूर मई में 48 साल की उम्र में दोबारा शादी करने जा रही हैं. और लीजिये कनिका कपूर के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. कल उनकी मेहंदी और हल्दी की रस्में हुई, जिसकी तस्वीरें सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जो फिलहाल इंटरनेट पर छाई हुई हैं और जिस पर नेटीजन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘G ❤️ I Love you sooooo much!’ कनिका ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में थीम से मैच करता हुआ पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं.

मेहंदी फंक्शन के लिए कनिका ने अपनी थीम से मैच करता हुआ पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा पहना था. चोकर नेकपीस, चूड़ियों, फ्लॉवर जूलरी और ओपन हेयर में कनिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जबकि उनके मंगेतर ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना था. कपल के तौर पर दोनों स्टनिंग लग रहे थे.

इस मौके पर कनिका और गौतम ने एक दूसरे को बुके देकर प्रपोज किया. और दोनों एक दूसरे का साथ पाकर बेहद खुश नज़र आए. इस दौरान कनिका और गौतम एक दूसरे के प्यार में खोए दिखे.

तस्वीरों में कपल के तौर पर दोनों स्टनिंग लग रहे हैं. कनिका और गौतम ने मेहंदी के जमकर डांस किया. कनिका के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें काफी ड्रीमी हैं और फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हैं.

कनिका कपूर के होने वाले पति गौतम लंदन में बिजनेसमैन हैं. उनके सभी प्री-वेडिंग फंक्शंस भी लंदन में हुए हैं. दोनों आज यानी 20 मई को लंदन में ही शादी रचाएंगे.

बता दें कि कनिका की ये दूसरी शादी है. इससे पहले महज 18 साल की उम्र में उन्होंने लंदन के ही बिजनेसमैन राज चंडोक से शादी रचाई थी और शादी के बाद लंदन चली गई थीं. इस शादी से उन्हें तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया और बच्चे की कस्टडी कनिका को मिली, जिसके बाद उन्होंने बहुत स्ट्रगल करके बच्चों की परवरिश की, अब चूँकि उनके बच्चे बड़े हो गए हैं तो उन्होंने लाइफ को रिस्टार्ट करने का फैसला किया. वह शादी इस शादी को लेकर काफी खुश हैं.

×