आयुष्मान खुराना ने शेयर की यूरोप...

आयुष्मान खुराना ने शेयर की यूरोप वेकेशन की स्वैग वाली स्टाइलिश फैमिली फोटो, बोले- शरीर काम पर लौट चुका है, पर मन अब भी छुट्टियां मना रहा है…. (‘Back In The Bay But Mentally Still On Vacay’, Says Ayushmann Khurrana As He Shares Stylish Family Photo From His Europe Trip)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने लम्बे यूरोप ट्रिप (long Europe trip) से लौट चुके हैं. वो अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप (wife tahira Kashyap) और दोनों बच्चों (kids)- बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का संग छुट्टियां (vacation) मनाने गए थे. इसी बीच आयुष्मान ने अपने ट्रिप की एक फ़ैमिली फ़ोटो (family photo) शेयर की है. ये पिक्चर काफ़ी स्टाइलिश है जिसमें पूरे खुराना ख़ानदान का स्वैग नज़र आ रहा है.

आयुष्मान ने इस स्टाइलिश फ़ोटो के कैप्शन में लिखा है- काम पर लौट चुका हूं पर मन अब भी छुट्टियों पर है… इससे पता चलाया है कि एक्टर का ये ट्रिप वाक़ई काफ़ी शानदार और रिफ़्रेशिंग रहा है.

इस तस्वीर में पूरी फ़ैमिली स्टाइल में पोज़ देते दिख रही है. आयुष्मान ने ब्लू जींस और वाइट टी शर्ट पहनी है. ग्लेयर्स से अपना लुक कम्प्लीट किया है. वहीं तहिरा ने ब्राउन स्वेटशर्ट के साथ ही ब्राउन मिनी स्कर्ट पहना है और स्टाइलिश ग्लेयर व सपोर्ट शूज़ से अपना लुक कम्प्लीट किया है. तहिरा के बाल खुले हैं और वो काफ़ी ट्रेंडी और प्यारी लग रही हैं. वहीं उनके दोनों बच्चों ने भी कूल ड्रेसिंग की हुई है. बेटी ने डेनिम ऑन डेनिम पहना है और ब्लू कलर जा ही बैंड लगाया है. बेटे ने लूज़ पैंट और टी शर्ट पहना हुआ है.

इस पिक्चर पर फैंस और सेलेब्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं और कुछ फैंस की नज़र तो आयुष्मान के बेटे से हट नहीं रही और वो उसको आयुष्मान की कार्बन कॉपी बता रहे हैं.

इससे पहले एक्टर ने अपनी शर्टलेस पिक्चर्स भी पोस्ट की थी जिसमें एक फ़ोटो में वो सांवरिया के रणबीर कपूर टोवेल स्टाइल में दिखे तो दूसरी में फ़्रंट फ़ेसिंग. आयुष्मान ने इस पर कैप्शन दिया था कहां हूं मैं? सिर्फ़ ग़लत जवाब दें… इस पोस्ट ने इंटरनेट पर काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरी थी. इसके जवाब भी काफ़ी मज़ेदार आए थे. गुरप्रीत सैनी ने कहा कपड़ों से बाहर तो अर्जुन कपूर ने लिखा अंधेरी. कार्तिक आर्यन ने लिखा- मेरे कमरे में… तो वहीं किसी ने चिंचपोकली तो किसी ने भांडुप लिखा…

वर्क फ़्रंट की बात करें तो आयुष्मान अनेक में नज़र आए थे और अब वो डॉक्टर जी में नज़र आएंगे.

×