‘नागिन’ के फैंस...

‘नागिन’ के फैंस के लिए बुरी खबर ;शुरू होते ही बंद होने की कगार पर ‘कुछ तो है ‘सीरियल (Bad news for ‘Naagin’ fans; ‘Kuch To Hai’ serial on the verge of closure as soon as it starts)

Kuch To Hai
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गयी है और कई नए सीरियल्स टीवी पर टेलीकास्ट भी हो रहे हैं लेकिन लगता है लॉक डाउन से अब तक इंडस्ट्री उबर नयी पाई है. कुछ हफ्ते पहले जोरो शोरो से लॉन्च हुए ‘नागिन 5’ के स्पिन-ऑफ ‘कुछ तो है’ के फैंस के लिए एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. ‘कुछ तो है’ 7 फरवरी को ही लॉन्च हुआ था और अब इसके ऑफ एयर जाने की खबरें सामने आ रही हैं.

Kuch To Hai
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kuch To Hai
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सीरियल ‘कुछ तो है’ में हर्ष राजपूत रेहान का किरदार निभा रहे हैं और कृष्णा इस कहानी में प्रिया के किरदार में हैं. इस सुपरनैचुरल थ्रिलर में वैम्पायर की कहानी दिखाई गई है. हर्ष राजपूत और कृष्णा मुखर्जी के इस शो से कलर्स चैनल को अच्छी टीआरपी की उम्मीद थी. लेकिन 1.4 टीआरपी के साथ लॉन्च हुआ ये शो चैनल और मेकर्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया. आगे के कुछ हफ़्तों में अगर इस शो की टीआरपी नहीं बढ़ी तो इसे मार्च के आखिर हफ्ते तक बंद किया जा सकता है.

Kuch To Hai
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kuch To Hai
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

एकता कपूर के सबसे चर्चित शो में से एक शो ‘नागिन 5’ की जब शुरुआत हुई तो दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया, हालाँकि लॉकडाउन खुलने के बाद ‘नागिन’ की कहानी को नया मोड़ देते हुए एकता कपूर ने उसके स्पिन ऑफ ‘कुछ तो है’ को लॉन्च कर दिया लेकिन दर्शकों को इस समय ‘नागिन’ देखने की आदत है.

Kuch To Hai
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

भले ही ‘कुछ तो हैं’ नागिन का स्पिन ऑफ है लेकिन अब तक नागिन का इस सीरियल में जिक्र ही नहीं हुआ है. इसलिए कहीं ना कहीं फैंस अपने फेवरेट सीरियल को मिस कर रहे हैं, अगर शो ने महीने के आखिर तक अच्छी टीआरपी नहीं बटोरी तो इसे बंद किया जा सकता है.