बड़े अच्छे लगते हैं 2 के एक्टर न...

बड़े अच्छे लगते हैं 2 के एक्टर नकुल मेहता की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, करनी पड़ी सर्जरी, शूटिंग से लिया ब्रेक! (Bade Achhe Lagte Hain 2 Actor Nakuul Mehta Undergoes Surgery, Takes A Break From Shoot)

बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Achhe Lagte Hain 2) के राम कपूर (Ram Kapoor) यानी नकुल मेहता (Nakuul Mehta) से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई कि फैंस चिंतित हो गए. दरअसल एक्टर की तबीयत अचानक इतनी ख़राब हो गई कि उनको फ़ौरन अस्पताल (hospitalised) में भर्ती करना पड़ा. इतना ही नहीं इसके बाद उनकी सर्जरी (undergoes surgery) भी करनी पड़ी, लेकिन राहत की बात ये है कि सर्जरी माइनर थी और अब वो रेस्ट कर रहे हैं, इसी वजह से उन्होंने शूटिंग से भी ब्रेक (break from shooting) लिया है.

नकुल कब अपने काम पर लौटेंगे इससे जुड़ी कोई खबर अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. उनकी तबीयत कैसे और क्यों ख़राब हुई और किस तरह की सर्जरी से उनको गुजरना पड़ा इसको लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

राजघराने से ताल्लुक़ रखनेवाले नकुल ने टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा-मीठा, प्यारा-प्यारा से डेब्यू किया था और मज़े की बात ये है कि वही शो दिशा परमार का भी डेब्यू शो था. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इसके बाद इतने सालों बाद अब ये जोड़ी फिर एक साथ बड़े अच्छे लगते हैं के सीज़न दो में नज़र आ रही है. इस शो में प्रिया यानी राम की पत्नी का रोल दिशा परमार निभा रही हैं. शो में इन दिनों काफ़ी ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं और ऐसे में देखते हैं कि नकुल के शूटिंग से दूर रहने पर कहानी क्या मोड़ लेती है.

नकुल बेहद पॉप्युलर हैं और उनके फैंस उनको बहुत प्यार करते हैं, ऐसे में वो चाहते हैं कि जल्द ठीक होकर टीवी पर वापसी करें. वैसे नकुल ने टीवी के अलावा म्यूज़िक ऐल्बम और बॉलीवुड में भी काम किया है लेकिन बड़े पर्दे पर उनको वो कामयाबी नहीं मिली इसलिए वो टीवी पर वापस आ गए. इश्क़बाज जैसा शो किया जिसने उनकी पॉप्युलैरिटी में और भी इज़ाफ़ा किया. कम ही लोग जानते हैं कि नकुल एक ट्रेंड डान्सर भी हैं.

×