बड़े अच्छे लगते हैं फेम नकुल मेह...

बड़े अच्छे लगते हैं फेम नकुल मेहता को हुआ कोरोना, ऑन-स्क्रीन पत्नी दिशा परमार ने किया ख़ास कमेंट, तो फैंस ने पूछा- आप रियल लाइफ़ में भी इतनी दवाएं खाते हो? (Bade Achhe Lagte Hain Fame Nakuul Mehta Tests Positive For COVID-19)

पॉप्युलर टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 के राम कपूर यानी एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) कोविड पॉज़िटिव (COVID-19) हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस को अपनी सेहत की जानकारी दी.

नकुल ने ख़ास अंदाज़ में फैंस को जानकारी दी, जिसमें उन्होंने कुछ बुक्स, पेन और डायरी के साथ दवाओं की पिक्चर शेयर की और बताया कि वो किस तरह कोरोना से लड़ रहे हैं. नकुल ने लिखा- क्योंकि आपका लड़का माइंड में काम फ़ॉगी महसूस कर रहा है. जल्दी से हेल्थ अपडेट, हलांकि किसी ने पूछा नहीं…

Nakuul Mehta

इसके बाद नकुल ने बताया कि वो वेब सीरीज़ देख रहे हैं, अली सेठी के गाने सुन रहे हैं, क्रिसमस लाइट्स के बीच डायरी लिख रहे हैं और घर की महिलाओं द्वारा भेजा गया गर्मा-गरम घर का खाना इन दिनों मेरे साथी हैं. नकुल ने कहा कि वो कोरोना को मात दे रहे हैं और जल्द ही इससे बाहर आएंगे.

नकुल की इस पोस्ट पर बड़े अच्छे लगते हैं में उनकी वाइफ़ प्रिया का किरदार निभा रही राहुल वैध की पत्नी दिशा परमार ने भी कमेंट किया है. दिशा ने लिखा है- हम सब तुम्हारा इंतज़ार कर रहे हैं, स्वस्थ होकर जल्दी वापस आओ…

Nakuul Mehta

इस बीच फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं और वो दुआ कर रहे हैं कि नकुल जल्द इससे बाहर आएं. नकुल ने कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं जिनमें वो खुद, उनकी डायरी, पेन, उनका लैप्टॉप, कैंडल और घर के खाने की तस्वीरें हैं. फैंस ने कहा कि आप कमजोर लग रहे हो, जल्द ठीक हो जाओ.

Nakuul Mehta

वहीं कुछ फैंस उनकी दवाओं को देख पूछ रहे हैं कि क्या आप रियल ज़िंदगी में भी इतनी दवाएं खाते हो? ग़ौरतलब है कि नकुल का शो में जो राम कपूर का कैरेक्टर है वो बहुत ज़्यादा दवाएं खाता है, इसलिए फैंस ऐसे सवाल कर रहे हैं.

Nakuul Mehta
Nakuul Mehta

नकुल इन दिनों दिशा परमार के साथ बड़े अच्छे लगते हैं के दूसरे सीज़न में नज़र आ रहे हैं. इससे पहले दोनों प्यार का दर्द है… में भी साथ दिखे थे. नकुल को इश्क़बाज़ में भी काफ़ी पसंद किया गया था.

×