ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर बहू आलि...

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर बहू आलिया भट्ट ने याद किया ससुरजी को, तो बेटी रिद्धिमा ने शेयर की पापा के साथ पुरानी और क्यूट फोटो (Bahu Alia Bhatt Remembers Father-in-Law Rishi Kapoor on Death Anniversary, Riddhima Shares Old Pic With ‘Papa’)

आज 30 अप्रैल, 2022 को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की दूसरी पुण्यतिथि है. अभिनेता की दूसरी पुण्य तिथि के मौके पर उनके फैमिली मेंबर्स, इंडस्ट्री के दोस्तों और उनके चाहने वालों ने उन्हें याद किया. कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और रणबीर कपूर की नई-नवेली दुल्हनिया आलिया भट्ट ने भी ससुरजी ऋषि कपूर को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को  शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन लिखा, ‘हमेशा… हमेशा के लिए!”

एक्ट्रेस नीतू कपूर और दिवंगत ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने स्वर्गीय पिता रिद्धि कपूर की एडोरेबल फोटो शेयर की है. यह फोटो रिद्धिमा के बचपन की है. जब वे छोटी बच्ची थीं. इस फोटो में ऋषि कपूर काफी यंग लग रहे हैं. उन्होंने अपनी बांहों में रिद्धिमा को उठाया हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए कैप्शन लिखा, ‘पापा ♥️” साथ में हार्ट वाला इमोजी बनाया हुआ है.

रिद्धिमा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर बॉलीवुड के कई अनेक पर्सनॅलिटीज़- सोनी राजदान, मनीष मल्होत्रा, भावना पांडे सहित लोगों ने कमेंट किया है.

और भी पढ़ें: लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोली- ‘तेरे बाप का क्या जाता है…’ (Shweta Tiwari Attacks Trolls With Her New Post Saying ‘Tere Baap Ka Kya Jata Hai…’)

×