लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते हुए श...

लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोली- ‘तेरे बाप का क्या जाता है…’ (Shweta Tiwari Attacks Trolls With Her New Post Saying ‘Tere Baap Ka Kya Jata Hai…’)

पूर्व बिग बॉस विजेता श्वेता तिवारी उन सेलेब्स में से जो हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस कभीअपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज़ की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ और बेबाक बयानों के कारण. इस बार भी 41 वर्षीय के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. जिसके  कारण श्वेता तिवारी सोशल मीडिया के ट्रोलर्स पर तंज  कसने से खुद को रोक नहीं पाई.

पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद प्यारी और खूबसूरत तस्वीरें  शेयर की. इन तस्वीरों में श्वेता ने फ्लॉवरी मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं. वाइट-ब्लू-ब्राउन कलर की इस मैक्सी ड्रेस में श्वेता बहुत प्यारी लग रही हैं. एक्सेसरी के नाम पर श्वेता ने सिर्फ गोल्ड के इयररिंग और हाथों में ब्रेसलेट पहना हुआ है. जी एक्ट्रेस की ब्यूटी में चार चाँद लगा रहा है. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए श्वेता ने बिलकुल लाइट मेकअप किया और लिप्स पर ब्राउन कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है.

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही हैं. उनके चाहने वाले दिल खोलकर इन तस्वीरों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो जिनको श्वेता की ये तस्वीरें बिलकुल भी रास नहीं आ रही हैं. उनकी खिलखिलाती हुई मुस्कान नेटिजन्स को अच्छी नहीं लग रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ”वो- इतना क्या हंस रही है..!’ हम- ‘तेरे बाप का क्या जाता है.” इस कैप्शन से जाहिर होता है कि श्वेता ने उन ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया जो गाहे -बगाहे उन पर गंदे और भद्दे कमेंट करते हैं. वे चाहे कितना भी ट्रोल कर लें , लेकिन वे अपनी लाइफ में खुश हैं. ट्रोलर्स मुँह देखते रह जाएंगे.

इस तस्वीरों में अनेक लोगों जहां श्वेता को ट्रोल किया है वहीँ दूसरी तरफ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने श्वेता की सिंपलीसिटी और खूबसूरती की प्रशंसा की है. फैंस उनकी इन तस्वीरों पर लव और हार्ट वाले इमोजी बनाकर कमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं.

एक यूज़र ने लिखा, ”वॉव लुकिंग गॉर्जियस!” एक अन्य यूज़र ने एक्ट्रेस की स्माइल की तारीफ करते हुए लिखा, ”आपके टूथपेस्ट में नमक है दीदी” एक ने तो लिखा है,” आपकी बात ही अलग है”

बहरहाल सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के कम्प्लीट्मेंट्स और ट्रोलर्स के नेगेटिव कमैंट्स तो चलते ही रहेंगे. आप को श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें कैसी लगीं, कमेंट  बॉक्स में लिखकर हमें जरूर बताएं.

और भी पढ़ें: बिखरे बाल और गले में चेन पहने सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर की बेहद सिज़लिंग शर्टलेस फोटो, तो रूमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली ने ऐसे किया रिएक्ट! (Siddhant Chaturvedi Shares A Sizzling Shirtless Photo, Rumored GF Navya Naveli Nanda Reacts!)

×