‘बहू हमारी रजनी कांत’ की एक्ट्रेस हैं प्रेग्नेंट, देखें गोद भराई के पिक्स (‘Bahu Hamari Rajni Kant’ Actress, Neha Kaul’s Baby Shower, She Is 7 Months Pregnant, Pics Inside)

बॉलीवुड की तरह ही टीवी जगत के सेलेब्रिटीज़ भी सरप्राइज़ देने में किसी से पीछे नहीं हैं. कभी किसी सेलेब के डेटिंग की खबर मिलती है, तो कभी किसी के शादी तो किसी के मां बनने की. ऐसी ही एक और खबर सुनने में आ रही है. मशहूर टीवी सीरियल बहू हमारी रजनी कांत की एक्ट्रेस नेहा कौल इन दिनों बेहद ख़ुश हैं और हो भी क्यों न. नेहा सात महीने की प्रेग्नेंट हैं और वे जल्द ही अपने फर्स्ट बेबी को जन्म देने वाली हैं.  अब आप सोच रहे होंगे कि क्या वे शादीशुदा भी हैं? जिन लोगों को नहीं पता, उनकी जानकारी के लिए हम बताना चाहेंगे कि नेहा कौल की शादी लेज़ली सिंह से 2012 में हुई थी और नेहा ने अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा मदर्स डे यानी 12 मई 2019 को की. नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ यह गुड न्यूज़ शेयर की कि वे सेवन मंथ प्रेग्नेंट हैं. नेहा ने अपना बेबी बंब फ्लॉट करते हुए एक पिक शेयर करते हुए लिखा साथ में हमारा पहला मदर्स डे. इस ख़ूबसूरत गिफ्ट के लिए मैं भगवान का जितना शुक्रिया अदा करूं, उतना कम है.  नेहा का प्रेग्नेंसी अनाउंस करने का अंदाज़ बहुत अनोखा था.

Neha Kaul's Baby Shower

नेहा की गोद भराई कुछ दिनों पहले ही संपन्न हुई. नेहा के क्लोज़ फ्रेंड्स ने एक फंक्शन आयोजित किया. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि अबाउट लास्ट नाइट, जब फ्रेंड्स हमें स्पेशल फील कराने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते. नेहा ने यह पिक शेयर करते हुए अपने फ्रेंड्स को धन्यवाद कहा.

Neha Kaul's Baby Shower

Neha Kaul's Baby Shower

Neha Kaul's Baby Shower

 

कुछ दिनों पहले नेहा ने अपने बेबी मून की तस्वीरें भी शेयर की थीं. जिनकी पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि मैं और मेरे पति बच्चे के आने से समय अंतिम बार एक साथ क्वॉलिटी लाइम स्पेंड करने का निर्णय किया. नेहा और लेज़ली सिंह ने नवंबर 2018 में शादी को 6 साल पूरे किए. जिसके पिक्स उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी किए थे.

 

Neha Kaul

आपको बता दें कि नेहा कौल ने टीवी सीरियल ‘जिंदगी का हर रंग गुलाल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. बाद में उन्होंने ‘लव मैरिज या अरैंज मैरिज’, ‘एक थी नायिका‘, ‘तू मेरा हीरो’, ‘दहलीज’ जैसे शोज किए. साथ ही नेहा ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में भी काम किया है. फिल्म में वो राजा भैया यानी जिमी शेरगिल की बहन आयुषी के रोल में नजर आई थीं. आखिरी बार नेहा को ‘बिट्टी बिजनेस वाली’ टीवी सीरियल में देखा गया.