‘बालिका वधू’ फेम अवि...

‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर को बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश, गर्लफ्रेंड के लिए लिखा ये खास नोट (Balika Vadhu Fame Avika Gor Boyfriend Milind Chandwani Wishes Her Birthday in a Special Way)

‘बालिका वधु’ में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस अविका गौर आज अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास अवसर पर सुबह से ही अविका के दोस्त, प्रशंसक और चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इन सबके बीच अविका को अपने बर्थडे की सबसे स्पेशल विश मिली रोडीज़ फेम और बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी से. दरअसल, अविका के जन्मदिन पर मिलिंद चांदवानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अविका के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके खास अंदाज़ में उन्हें बर्थडे विश किया है.

Avika Gor and Milind Chandwani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Avika Gor and Milind Chandwani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, मिलिंद चंदवानी ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे नोट के साथ यह भी बताया कि उन्हें अविका का बॉयफ्रेंड होने में गर्व है. उन्होंने एक व्यक्ति के तौर पर अविका के गुणों की तारीफ करते हुए कहा कि वो सभी से सम्मानपूर्वक और अच्छा व्यवहार करती हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अविका के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि अविका गौर और मिलिंद चंदवानी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर उन्हें एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है.

Avika Gor and Milind Chandwani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उन्होंने एक लंबे चौड़े नोट में लिखा है- हे ब्यूटीफुल, मुझे नहीं पता कि मैं इतना भाग्यशाली कैसे हो गया. इस अद्भुत इंसान के साथ… जब भी कोई मुझे अविका का बॉयफ्रेंड कहकर संबोधित करता है तो मुझे गर्व महसूस होता है. मैं चाहता हूं कि दुनिया आपके सभी गुणों को देखे. आप सुनिश्चित करें कि आपके आस-पास हर कोई हर समय खुश है और वह सुंदर है. आप सभी के साथ अत्यंत सम्मान और दयालुता से पेश आती हैं, भले ही उस व्यक्ति ने आपको बार-बार चोट पहुंचाई हो. आप अपने काम के बारे में बहुत भावुक हैं. मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि ‘मैं सोलमेट में विश्वास नहीं करता, लेकिन… तेरी नजरों ने दिल पर किया जो असर..’ आप जानते हैं कि मुझे यह प्रवृत्ति कितनी परेशान करती है, फिर भी, मैं इसे आपके लिए गले लगाऊंगा.

उन्होंने आगे लिखा है- आपसे मिलने से पहले मैं मिलिंद चंदवानी एक सोशल वर्कर था, जिसे रोडीज रियल हीरोज़ के रूप में इनाइट किया गया था. अब मुझे अविका गौर के बॉयफ्रेंड के तौर पर पहचाना जाता है और ज्यादातर लोग सोचते होंगे कि मुझे इससे परेशानी होती होगी, लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत गर्व की बात है. मुझे आप पर गर्व है और आपके साथ होने पर गर्व महसूस करता हूं. एक बार फिर से आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. माय लव.

Avika Gor and Milind Chandwani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Avika Gor and Milind Chandwani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अविका और मिलिंद की लव स्टोरी की बात करें तो पहली बार दोनों की मुलाकात हैदराबाद में एक गेट-टुगेदर में हुई थी. अविका को पहली मुलाकात में ही मिलिंद पसंद आ गए थे. एक इंटव्यू में भी अविका ने कहा था कि यह पहली नज़र का प्यार जैसा नहीं था, लेकिन हां मैंने ही पहले अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था. ठीक साउथ की फिल्मों की तरह जहां एक्ट्रेस पहले अपने प्यार का इज़हार करती है, फिर हीरो अपनी हीरोइन के लिए प्यार का इज़हार करता है. कुछ ऐसा ही मेरे और मिलिंद के साथ हुआ.

Avika Gor and Milind Chandwani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Avika Gor and Milind Chandwani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अविका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही वो कुछ फिल्मों में नज़र आने वाली हैं, जिनकी झलकियां एक्ट्रेस ने हाल ही में शेयर की हैं. आमतौर पर एक्ट्रेस को ‘बालिका वधु’ में छोटी आनंदी के किरदार के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उन्हें ‘ससुराल सिमर का’ में भी देखा जा चुका है. हालांकि एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

×