Big Boss 14: अर्शी खान ने र...

Big Boss 14: अर्शी खान ने राखी सावंत को दिया खुला चैलेंज, कहा- तेरा पति भले ही टकला है पर मैं बनूंगी तेरी सौतन! (BB14: Arshi Khan’s Fun Banter With Rakhi Sawant, Arshi Says She Will Snatch Rakhi’s Husband From Her)

राखी सावंत जहां एंटरटेनमेंट क्वीन हैं तो वहीं अर्शी खान भी टांग खींचने में किसी से कम नहीं. हाल ही में राखी ने सबको कहा कि मेरा पति रितेश वैलेंटाइंस में मुझे गिफ़्ट्स भेजेगा तो अर्शी फ़ौरन कहती हैं कि अब तक तो तेरे पति ने कुछ भेजा नहीं तो अब क्या भेजेगा. वो जो लेटर आया था क्रिसमस में वो भी शायद मेकर्स ने ही भेजा होगा तुझे बेवक़ूफ़ बनाने के लिए. वो लेटर भी फ़र्ज़ी था.

Arshi Khan

इस पर राखी भड़क उठती हैं और अर्शी को कहती हैं कि तू मुझसे जलती है. दोनों उसके बाद तू-तू, मैं-मैं करने लगते हैं और अर्शी राखी को कहती हैं कि तेरे पति से जिस दिन मिलूँगी उसी दिन उसको उड़ा लूंगी, भले ही तेरा पति टकला है लेकिन अबसे तू मेरी सौतन है.

इस पर राखी कहती हैं कि हां वो टकला है, पर सौतन तू होगी क्योंकि पत्नी तो मैं हूं, तब अर्शी कहती हैं कि नहीं, तू सौतन बनेगी और मैं रहूंगी नंबर वन.

Rakhi Sawant

राखी यहां तक कहती हैं कि अर्शी तू ऐसी बात करेगी तो तेरी बात सुनते ही रितेश तुझे फोन कर देगा. उसके बाद दोनों मज़ेदार तरीक़े से एक-दूसरे के बाल खींचकर लड़ने लगती हैं जिस पर अली गोनी कहते हैं कि तुम दोनों यहां रितेश जी के लिए लड़ रहे हो और वो वहां अकेले पता नहीं किसके साथ मज़े कर रहे होंगे. राखी ने भी अर्शी को कहा था कि वो ऐसा ही है, उसकी सारी सेक्रेटरी उसके आगे-पीछे घूमती हैं.
Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: क्या ‘मर्यादा’ फेम रिद्धि डोगरा हसबैंड राकेश बापट से तलाक के बाद तलाश रही हैं नया पार्टनर? (Is ‘Maryada’ Fame Ridhi Dogra Searching for New Partner After Divorce With Ex-Husband Raqesh Bapat)