Big Boss 14: देवोलीना भट्टा...

Big Boss 14: देवोलीना भट्टाचार्य की हुई छुट्टी, नहीं होगी एजाज़ की वापसी! (BB14: Eijaz Khan’s Proxy Devoleena Bhattacharjee Gets Eliminated)

इस बार वीकेंड का वार में सलमान राहुल वैद्य से लेकर अली गोनी तक की क्लास लेंगे और फिर से राखी को सपोर्ट करते नज़र आएंगे, क्योंकि टिकट टू फिनाले टास्क में राखी ने 14 लाख विनर की प्राइज़ मनी से कटवाकर अपनी जगह फिनाले में बनाई थी और इस बात पर अली और राहुल के साथ-साथ घर के अन्य सदस्य भी राखी से ख़ासे ख़फ़ा थे कि उन्होंने विनर का हक़ छीना है. इस बात पर सलमान कहते हैं कि क्या राखी विनर नहीं हो सकती और क्या राखी का घर पे उतना हक़ नहीं है जितना आप सबका?

इसके अलावा एक शॉकिंग एविक्शन भी होनेवाला है जिसमें देवोलीना जो कि एजाज़ की प्रॉक्सी बनकर आई हैं उनकी घर से विदाई हो जाएगी, जिसका सीधा सा मतलब है कि एजाज़ एविक्ट हो गए हैं और अब वो वापस घर में नहीं आएंगे!

Devoleena Bhattacharjee

एजाज़ के फैंस काफ़ी समय से उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन अब वो नहीं लौटनेवाले. बात एजाज़ की करें तो उनका कहना है कि वो शूट में इतने बिज़ी हैं कि उनको ये भी नहीं पता कि देवो घर में क्या कर रही हैं और किस तरह से उनका गेम खेल रही हैं, लेकिन कुछ खबरों की मानें तो मेकर्स ने ये फ़ैसला लिया क्योंकि मीडिया राउंड में जिस तरह एजाज़ ने जवाब दिए वो उनसे ख़फ़ा थे.

वोटिंग ट्रेंड के अनुसार राखी को कम वोट्स मिले थे लेकिन वो फिनाले में पहुंच चुकी हैं और इस तरह देवोलीना यानी एजाज़ खान का गेम ओवर हो गया!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन्स डे: अनन्या पांडे के ख़ास टिप्स ब्रेकअप के दर्द से उबरने और आगे बढ़ने के लिए! (Valentine’s Day 2021: Ananya Panday’s Special Tips To Move On From Break Up)