Big Boss 14: राखी सावंत का ...

Big Boss 14: राखी सावंत का राहुल वैद्य के आगे ख़ुलासा, दोस्त ने कार में मोलेस्ट कर फेंका था सड़क पर, पति रितेश पहले से शादीशुदा! रूबीना बोली, फेक स्टोरीज़ बनाती है ये! (BB14: Rakhi Sawant Reveals She Was Molested In A Car)

राखी सावंत अब तक अपने एंटरमेंट के लिए सुर्खियाँ बटोर रही थीं लेकिन अब उनका इमोशनल साइड भी नज़र आया और उन्हें फूट-फूटकर रोते देखा गया. वो स्टॉक मार्केट टास्क के दौरान राहुल वैद्य के सामने टूट गईं और अपनी बेहद निजी बातें शेयर कर रोने लगीं.

Rakhi Sawant and Rahul Vaidya

राखी ने बताया कि उनकी मां को अटैक आया था और वो अस्पताल में भर्ती की गईं तो पैसों की काफ़ी ज़रूरत आन पड़ी, राखी ने कहा तब मैं छोटी थी और इतने पैसे सुनकर डर गई थी तो मेरे एक दोस्त ने कहा मैं तुम्हें पैसे दूंगा. मैंने कहा कि ये पैसे मैं बाद में लौटा दूंगी तो उसने कहा इसकी ज़रूरत नहीं. मां की तबीयत ज़रूरी है और मेरे लिए दोस्ती ज़्यादा ज़रूरी है. लेकिन पैसे देने के बाद अगले दिन उसने जब मैं मिलने गई तो वो उसने कहा कि तुम मुझे बदले में क्या दोगी? ये गिव एंड टेक होता है और वो नशे में धुत्त था. उसकी कार लॉक्ड थी, मुझे खोलना भी नहीं आता था. उसने मुझे मोलेस्ट कर सड़क पर फेंक दिया था. इसके बाद राखी रोने लगती हैं तो राहुल उन्हें समझाते हैं कि आपने बाद में उन पर एक्शन क्यों नहीं किया तब राखी ने कहा मेरे पास कोई सबूत नहीं था उसके ख़िलाफ़.

Rakhi Sawant

उसके बाद अपने बॉयफ़्रेंड अभिषेक के बारे में भी राखी ने काफ़ी कुछ बताया कि परिवार के कारण दोनों को अलग होना पड़ा और अभिषेक उन्हें कई बार चीट कर चुका था.
बात राखी के पति रितेश तक आई तो राखी फिर रोने लगी और कहा कि वो पहले से शादीशुदा निकला और उसका एक बच्चा भी है. मेरा तो बच्चा भी नहीं है, मैं कितना दर्द सहूं.

Rakhi Sawant

राहुल ने कहा आप अलग क्यों नहीं हो जाते उनसे तब राखी ने कहा मैं डिवोर्स से डरती हूं क्योंकि मैं पूरी तरह ख़त्म हो चुकी हूं और अब मुझमें अकेले रहने और कुछ भी अकेले करने की हिम्मत ही नहीं बची.

Rahul Vaidya

राखी की बातों से राहुल काफ़ी हिल गए और इमोशनल हो गए थे, हालाँकि कार में मोलेस्ट वाली बात पर बिग बॉस ने राहुल और राखी को कन्फ़ेशन रूम में बुलाकर कहा कि ये बातें दोबारा यहां ना करें.

Rakhi Sawant

राखी ने देवोलीना से भी रितेश के शादीशुदा होने की बात कही थी और कहा कि उनकी शादी लीगल नहीं है, तब देवो ने भी उन्हें तलाक़ की सलाह दी थी तो राखी ने कहा वो तलाक़ नहीं लेना चाहतीं क्योंकि वो भविष्य में अपने बच्चों को पिता का नाम देना चाहती हैं.

Rakhi Sawant

राखी ने कहा कि मैंने अपने एग फ्रोज़न करवा रखे हैं. मैं रितेश से रिक्वेस्ट करूंगी कि क्या वो मेरे बच्चों को पिता का नाम दे सके तो. हालाँकि राखी ने ये भी कहा कि मुझे नहीं लगता वो कभी लोगों के सामने आएगा, लेकिन ऐसे ही निजी कारणों से हम दोनों साथ नहीं रह सकते.

Rakhi Sawant

लेकिन इन सब बातों के बीच निक्की और रूबीना ज़्यादा कन्विन्स्ड नहीं दिखीं और रूबीना ने कहा कि ये शो में बने रहने के लिए और कंटेंट क्रिएट करने के लिए फेक स्टोरीज़ बनाती है. इसकी कहानियाँ झूठी होती हैं.

Rakhi Sawant

रूबीना की इन बातों से सोशल मीडिया पर कुछ लोग रूबीना के साथ दिखे लेकिन काफ़ी लोग उनके ख़िलाफ़ और राखी के पक्ष में भी बोलते नज़र आए.

Photo Courtesy Instagram (All Photos)