Big Boss 14: फिनाले के इतना...

Big Boss 14: फिनाले के इतना क़रीब आकर घर से बाहर हो जाएंगी अर्शी खान, इस शॉकिंग एविक्शन से आवाम भी होगी हैरान! (BB14: Shocking Eviction, Arshi Khan Gets Eliminated)

बिग बॉस अब फिनाले के इतना क़रीब आ चुका है और ऐसे में कोई भी एविक्शन शॉकिंग ही होगा क्योंकि सभी इतनी दूर तक अपनी मेहनत और एंटरटेनमेंट से ही पहुंचे हैं. जहां तक अर्शी खान की बात है तो वो एंटरटेन ज़रूर कर रही थीं लेकिन बार बार अपना पाला बदलने की वजह से उन पर भरोसा कोई नहीं करता, वो अपने दोस्तों के ही कब ख़िलाफ़ हो जाएँ कहा नहीं जा सकता और इतना ही नहीं वो आग लगाने का काम भी काफ़ी शौक़ से करती हैं. बातों को दूसरों के सामने ग़लत तरीक़े से पेश करके दो लोगों में झगड़ा लगवाने में माहिर हैं वो.

Arshi Khan

लेकिन इस बीच देवोलीना से हुए झगड़े के बाद और अपने दोस्तों राहुल व अली से मनमुटाव के बाद वो शो में भटकी हुई नज़र आई और अब वो एंटरटेन भी नहीं कर रही हैं, बस दुखी और रोती हुई नज़र आती हैं. अभी फ़ैमिली वीक में उन्हें सपोर्ट करने उनके भाई भी घर में आए हैं लेकिन आवाम को उनका गेम अब पसंद नहीं आ रहा इसलिए कम वोट्स के चलते वो बाहर होने वाली हैं. उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना ग़ुस्सा और भड़ास निकाली है क्योंकि उनके जाने की खबर से वो काफ़ी दुखी हैं.

Arshi Khan

हालाँकि चैनल द्वारा इसकी पुष्टि नहीं हुई लेकिन सोशल मीडिया पर द ख़बरी की जानकारी के मुताबिक़ उनका जाना कन्फ़र्म है.

अर्शी ने दरअसल खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है वो अपने दोस्तों से दुश्मनी और दुश्मनों से दोस्ती निभाती नज़र आई जिसके चलते वो लोगों का भरोसा नहीं जीत पाई, इस चक्कर में वो अपना एंटरटेनमेंट भी भूल चुकी हैं और इसी वजह से उन्हें इतना पसंद नहीं किया जा रहा. हालाँकि उनकी बोलने का लहजा और भाषा पर सभी कमेंट करते दिखते हैं और सलमान खान भी काफ़ी मज़े लेते हैं. वीकेंड का वार में राधे की टीम भी आई थी जिसमें दिशा पाटनी के साथ रणदीप हुड्डा भी अर्शी से उर्दू सीखते दिखे.

Photo Courtesy Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बालिका वधू की सुमित्रा यानी एक्ट्रेस स्मिता बंसल के साथ ख़ास मुलाक़ात, स्मिता बंसल के बारे में ये 14 बातें नहीं जानते होंगे आप (Exclusive Interview: 14 Things You May Not Know About ‘Balika Vadhu’ Actress Smita Bansal)