Big Boss 14: सोनाली फोगाट क...

Big Boss 14: सोनाली फोगाट का पत्ता साफ़, सलमान की ग़ैरहाज़िरी में कुछ इस अंदाज़ में होगा ये एविक्शन! (BB14: Sonali Phogat Gets Evicted From The House)

खबरों के मुताबिक़ इस बार वीकेंड का वार सलमान के बिना सलमान के ही होगा क्योंकि कहा जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा की शादी के चलते सलमान ने अपनी शूटिंग स्किप की है. हालाँकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई लेकिन जो खबरें आ रही हैं वो इस पर मुहर लगा रही हैं कि सलमान की ग़ैरहाज़िरी में इस बार का एविक्शन हुआ और उसके लिए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, टीना दत्ता और हर्ष लिंबाचिया ख़ास तौर से घर में आएंगे. ये सभी घरवालों से करेंगे तीखे सवाल और फिर सोनाली की घर से बाहर के जाएंगे अपने साथ.

Sonali Phogat

ग़ौरतलब है कि घर से बेघर होने के लिए रूबीना, राहुल और निक्की भी नॉमिनेटेड थे लेकिन पिछली बार कोई इलिमिनेशन नहीं हुआ इसलिए सो हफ़्तों की वोटिंग के आधार पर सबसे काम वोट मिलने की वजह से सोनाली बाहर जाएंगी. इस बीच सोनाली ने अपनी तरफ़ से काफ़ी कुछ करने का प्रयास किया, पंगे लिए और अली के साथ लव एंगल भी क्रीएट किया पर इसके लिए भी उन्हें ट्रोल किया गया.

Sonali Phogat

अब तो शाम को ही पता चलेगा कि वाक़ई सोनाली का पत्ता घर से साफ़ हो चुका है या कोई और ट्विस्ट आना बाक़ी है.

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: 7 बॉलीवुड एक्टर्स जिनके खिलाफ उनके पड़ोसी कर चुके हैं पुलिस कंप्लेन, जानें क्यों हुआ था पड़ोसियों से पंगा (7 Bollywood stars whose Neighbours Had filed police complaint against them)