Big Boss 14: जैस्मिन के जात...

Big Boss 14: जैस्मिन के जाते ही सोनाली फोगाट ने अली गोनी पर डाले डोरे, बोलीं अली को देख कुछ-कुछ होता है, जैस्मिन का आया रिएक्शन! (BB14: Sonali Phogat Proposes Ali Goni, Jasmin Bhasin Reacts Gracefully)

बिग बॉस में एजाज़-पवित्रा और अली-जैस्मिन की लव स्टोरी के बाद एक क्यूट सी लव स्टोरी जन्म ले रही है. सोनाली फोगाट को अब कुछ कुछ होने लगा है वो भी अली गोनी को देखकर. अली ने पहले कहा था कि सोनाली जी की वो इज़्ज़त करता है और देखा भी गया है कि अली और राहुल उनको काफ़ी हद तक सम्भालते भी हैं. लेकिन जैस्मिन के जाने के बाद अब ये बात सोनाली ने पहले तो दबे लफ़्ज़ों में कही कि अली पर उनको क्रश है और उसे देख अलग तरह की फ़ीलिंग उनमें आती है. इस पर राखी भी कहती हैं कि इसमें बुरा क्या है, प्यार करना बुरा नहीं है, प्यार तो प्यार है. सोनाली शर्मा जाती हैं और अर्शी सोनाली की फ़ीलिंग्स को अली के सामने कह देती हैं तो अली भी ब्लश करके कहने लगता है कि ये बहुत क्यूट है. अली सोनाली के साथ हाथ में हाथ डालकर डांस भी करते हैं.

Ali Goni

सोनाली अली से भी पूछती हैं कि क्या वो उसके साथ बैठकर बात कर सकती है, तो अली कहता है क्यों नहीं, आप पहले भी बात करती थीं और अब भी वैसे ही बात करें. सोनाली कहती हैं कि पहले और अब में फ़र्क़ है, अब वो चाहकर भी अली के साथ वैसे बात नहीं कर पाएंगी. अली से वो पूछती है कि मैं कुछ ग़लत तो नहीं कर रही ना…

Sonali Phogat

अली कहता है आपको क्या लगता है, आप ज़रूर मुझसे बात कर सकती हो, आपके दिल में जो है वो ग़लत नहीं, सोनाली फिर भी कहती हैं कि पहले की तरह नहीं हो सकती बात… ये सब सुन अर्शी हंस देती हैं और अली भी शर्माते हुए हंसने लगते हैं.

Video courtesy: Twitter The Khabri

इस एपिसोड पर जैस्मिन का रिएक्शन भी आया और उनका कहना है कि अली इस सिचूएशन को हैंडल करना अच्छी तरह जानता है. जैस्मिन ने ट्वीट भी किया था कि ये सब बड़ा ही क्यूट है. प्यार तो प्यार है और अपनी फ़ीलिंग्स का इज़हार करना ग़लत नाहीं, अली जानता है कैसे डील करना है और काफ़ी शालीनता से डील कर रहा है.

Jasmin Bhasin

ग़ौरतलब है कि इस हफ़्ते सोनाली भी नॉमिनेटेड हैं और उन्होंने अब तक कुछ ख़ास कंटेंट दिया नहीं था पर अब वो पंगे भी के रही हैं और प्यार भी कर रही हैं, देखते हैं ये प्यार क्या रंग लाता है!

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: टीवी की फैशन क्वीन निया शर्मा के फैशन और मेकअप ब्लंडर्स, जब निया ने कर लिया ज़्यादा ही एक्सपेरिमेंट! (Nia Sharma’s Fashion And Makeup Blunders)