दिशा परमार और राहुल वैद्य क...

दिशा परमार और राहुल वैद्य की मज़ेदार लव स्टोरी; राहुल और अपनी एनिमेटेड तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी (Beautiful Love Story of Rahul Vaidya and Disha Parmar; Disha Shared Animated Pic of Rahul and herself)

राहुल वैद्य बिग बॉस सीजन 14 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक माने जा रहे हैं. इन दिनों जहाँ राहुल अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं तो वहीँ उनकी लव इंट्रेस्ट दिशा परमार घर के बाहर उनके लौटने का इंतज़ार कर रही हैं. दिशा सोशल अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं.और अपनी हर तस्वीर पर पोस्ट करती रहती हैं. दिशा ने ऐसी ही एक तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमे दिशा और राहुल वैद्य साथ दिखाई दे रहे हैं. दिशा और राहुल की एनिमेटेड इमेज उनके किसी फैन ने बनाई है जिसे दिशा ने अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस तस्वीर में राहुल वैद्य के द्वारा दिशा को शादी के लिए प्रपोज़ करने से लेकर शादी के बंधन में वाली इमेज भी बनाई गयी है. दिशा ने भले ही कभी खुलकर मीडिया के सामने राहुल की तरह प्यार का इज़हार न किया हो लेकिन अपनी पोस्ट के जरिये दिशा इशारों -इशारों में सब कुछ कह जाती हैं.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

बता दें कि राहुल वैद्य जब बिग बॉस हाउस में गए थे तब उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया था,बल्कि राहुल ने कहा था की वे बिग बॉस में अपने लिए प्यार ढूंढने जा रहे हैं. बिग बॉस सीजन 14 के शुरुआती दिनों में टहल निक्की तम्बोली से जुड़ने लगा. दोनों शो में साथ दिखाई देने लगे,लेकिन निक्की के बर्ताव और उनका नाम जान से जुड़ने का बाद धीरे धीरे राहुल ने निक्की से किनारा कर लिया और शो में ही रहते हुए उन्हें दिशा की याद सताने लगी जिसके बाद राहुल ने दिशा को उनके जन्मदिन पर बिग बॉस हाउस से बड़े ही अनोखे अंदाज़ में प्रपोज़ किया. राहुल का ये प्रपोज़ल देखकर उनके फैंस और घरवाले चौक गए थे. थे. राहुल ने दिशा परमार से खुले आम अपने प्यार का इज़हार कर दिया और उनसे शादी करने की भी इच्छा जता दी.

Rahul Vaidya
Rahul Vaidya and Disha Parmar

राहुल के प्रपोजल के बाद दिशा के जवाब का इंतज़ार बेसब्री से होने लगा. राहुल और दिशा के प्यार की ख़बरें मीडिया में छायी रहीं. हर कोई राहुल के प्रपोज़ल का जवाब देने के लिए दिशा पर दबाव डालने लगा. दिशा ने प्रपोज़ल के 11 दिनों बाद अपने अकाउंट पर पोस्ट किया की उन्होंने जवाब भेज दिया है. लेकिन दिशा कभी राहुल की तरह खुलकर मीडिया के सामने अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए नज़र नहीं आयी.राहुल ने हर हफ्ते उनका इंतज़ार किया।यहाँ तक की घरवालों से मिलने वाले टास्क में भी उन्होंने दिशा का इंतज़ार किया लेकिन दिशा ने कभी राहुल से बिग बॉस के मंच पर आकर मुलाकात नहीं की लेकिन राहुल ने जब दोबारा घर में वापसी की तो खुद उन्होंने ही बताया की दिशा ने शादी के लिए हाँ कर दी है. राहुल से मिलने बिग बॉस में पहुंची उनकी माँ ने भी शादी की तैयारी की बात बताई.

Rahul Vaidya and Disha Parmar
Rahul Vaidya and Disha Parmar

बिग बॉस सीजन 14 में इस बार प्रेमी जोड़ियों का अनोखा अंदाज देखने को मिला है. हर सीजन में लव बर्ड्स बिग बॉस हाउस में साथ ही रहते थे. लेकिन इस बार जोड़ियों में एक घर के भीतर है तो दूसरा बाहर। बिग बॉस 14 की नयी जोड़ी एजाज़ खान घर में थे तो उनकी लव इंट्रेस्ट पवित्र शो से आउट हो चुकी थीं पवित्र के घर से बाहर होने के बाद एजाज़ को उनसे प्यार का एहसास हुआ था. बिग बॉस की दूसरी जोड़ी अली गोनी और जैस्मिन भसीन भी अब अलग हो चुके हैं. जैस्मिन शो से बाहर हो चुकी हैं तो अली घर के भीतर उनकी कमी के एहसास’के साथ रह रहे हैं. वहीँ सिंगर राहुल वैद्य को भी अपने प्यार का एहसास बिग बॉस हाउस में ही हुआ जबकि उनकी लव इंट्रेस्ट दिशा परमार घर के बाहर हैं.लेकिन इस बार इन लव बर्ड्स का ये नया अंदाज़ और प्यार में तड़प वाली दूरी भी खूब भा रही है.