टीवी पर भगवान राम बन फेमस होने स...

टीवी पर भगवान राम बन फेमस होने से पहले वॉचमैन की नौकरी किया करते थे गुरमीत चौधरी, अपने संघर्ष के दिनों को याद कर एक्टर ने खुद किया था खुलासा (Before Entering To Tv Industry Gurmeet Chaudhary Used To Do The Job Of Watchman, Deets Inside)

हॉट एक्टर गुरमीत चौधरी को कौन नाहीं जानता, टीवी पर राम बन फेमस होने के बाद उनके लिए सफलता और कामयाबी के दरवाज़े ऐसे खुले कि वो टॉप टीवी स्टार में शुमार हो गए. 38 साल के गुरमीत 22 फ़रवरी 1984 को भागलपुर में एक आर्मी फ़ैमिली में जन्मे थे. मुंबई वो एक्टर बनने का सपना तो लेकर आ गए लेकिन उनकी राह आसान नहीं थी.

गुरमीत ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और अपने संघर्ष के दिनों को याद कर बताया कि मुंबई में एक्टर बनने से पहले वो कोलबा स्थित एक स्टोर में वॉचमैन की नौकरी किया करते थे. उन्होंने कहा कि ये बात उन्होंने इसलिए शेयर की ताकि उन लोगों को प्रेरणा मिल सके जो आंखों में एक्टर बनने का सपना पाले मुंबई आते हैं. लोगों को ये समझना चाहिए कि कोई भी काम छोटा नहीं होता और संघर्ष के बिना कामयाबी नहीं मिलती, इसलिए निराश न हों.

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले गुरमीत मि.जबलपुर का टाइटल भी जीत चुके थे और साथ ही वो मॉडलिंग भी किया करते थे, इस दौरान एड में काम करने के उन्हें 1500 रुपए मिलते थे. इसी दौरान उन्हें एक स्टोर में वॉचमैन की नौकरी भी करना पड़ी थी.

इसके बाद उनको रामायण में राम का किरदार मिला जिससे उनको पहचान और अपना प्यार देबिना भी मिली, लेकिन रामायण के बाद भी उनके पास तीन साल तक काम नहीं था. फिर उनको गीत हुई सबसे पराई में दृष्टि धामी के ऑपज़िट लीड रोल मिला और उनकी हॉटनेस का तड़का ऐसा लगा कि वो हर जवान दिल की धड़कन बन गए थे. इस शो से उनको पॉप्युलैरिटी मिली और वो आगे बढ़ते गए. गुरमीत ने खामोशियां फ़िल्म में काम कर बॉलीवुड में भी हाथ आज़माया लेकिन वहां बात बनी नहीं.

फ़िलहाल अब गुरमीत और देबीना पापा-मम्मी बनने वाले हैं और उनकी ख़ुशियां डबल होनेवाली है.

×