एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेती है...

एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेती हैं विद्या बालन, जानें और क्या है एक्ट्रेस की कमाई का जरिया (Vidya Balan Charges So Much for A Film, Know What Else Is The Actress’s Means Of Earning)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म जलसा को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर इतना तो कहा ही जा रहा है कि फिल्म दमदार होगी। वैसे विद्या बालन की अब तक की फिल्मों को देखें तो ये कहना गलत नहीं होगा कि वो ऐसी फिल्मों का सलेक्शन ही नहीं करती हैं, जिसमें उनका किरदार और फिल्म की कहानी दमदार न हो. वैसे क्या आपको पता है कि विद्या बालन एक फिल्म के लिए फीस के तौर पर कितने रुपए चार्ज करती हैं? इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे विद्या बालक के फीस और उनकी कमाई के और भी जरिये के बारे में.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विद्या बालन ने अब तक ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘कहानी’, ‘शेरनी’ और अब ‘जलसा’ जैसी फिल्मों में काम करके ये साबित कर दिया है, कि वो बिना किसी शोर शराबे के भी अपनी फिल्मों को हिट कराने का दम रखती हैं. उन्होंने साल 2005 में फिल्म ‘परिणिती’ से फिल्मों में डेब्यू किया था. शुरुआत से ही उन्होंने ऐसी कहानी में काम करने पर जोर दिया जो वुमेन सेंट्रिक हो। वो हमेशा लीक से हटकर फिल्में करने में यकीन रखती हैं.

ये भी पढ़ें: 15 साल की रेखा को जबरन इस एक्टर ने किया था लिप किस, एक्ट्रेस ने सुनाया डरावना वाकया (15 Years Old Rekha Was Forcibly Done By This Actor Lip Kiss, The Actress Narrated A Scary Incident)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वेबसाइट ‘सीए नॉलेज’ की रिपोर्ट की मानें तो विद्या बालन की कुल संपत्ति करीब 134 करोड़ रुपये की है। वो ये कमाई फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से करती हैं। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार विद्या बालन एक फिल्म में काम करने के लिए 2-3 करोड़ रुपये बतौर फीस लेती हैं और उनके अग्रीमेंट में फिल्म की कमाई में प्रॉफिट शेयरिंग भी शामिल रहता है।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने फीमेल फैंस के लिए लिखा प्यारा सा नोट, बोलीं हर हाल में रहना चाहिए कॉन्फिडेंट (Kareena Kapoor Wrote A Lovely Note For Female Fans, Said That You Should Always Be Confident)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म के अलावा विद्या बालन एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए 1 करोड़ रुपये तक फीस के तौर पर वसूल करती हैं. विद्या बालन ने इंडस्ट्री के जाने माने प्रड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। मुंबई में विद्या के पास दो आलीशान घर है, जिसमें से एक घर उनके पति ने उन्हें गिफ्ट में दिया है। इसके अलावा उनके पास एक से बढ़कर एक गाडियों का कलेक्शन भी है, जिनमें मर्सिडीज S550 से लेकर मर्सिडीज E CLASS जैसी कई लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने निभाए सबके रिजेक्ट किये हुए रोल, बाकी एक्ट्रेसेस को लेकर कही ये बड़ी बात (Swara Bhaskar Played The Rejected Role Of Everyone, Said This Big Thing About The Rest Of The Actresses)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपने विद्या बालन को जब भी देखा होगा, वो ज्यादा करके साड़ी में ही नज़र आती हैं। इसलिए उनके पास साड़ियों के 300 से भी ज्यादा कलेक्शन मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद, इन तीन एक्ट्रस ने कर दिया था रिजेक्ट (Alia Was Not The First Choice Of The Makers For ‘Gangubai Kathiawadi’, These Three Actresses Rejected)

×