‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम ने दिया बेटे को जन्म (Bhabiji Ghar Par Hain Actress Saumya Tandon Blessed With A Baby Boy)

मशहूर कॉमेडी सीरियल भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) कि गोरी मैम (Gori Mam) यानी सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने बेटे को जन्म दिया है. सुनने में आया है कि बच्चे का जन्म 14 जनवरी को हुआ, लेकिन किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई. उन्होंने मुंबई के अस्पताल में बेटे को जन्म दिया और मां व बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. आपको बता दें कि  प्रेग्नेंसी के दौरान सौम्या टंडन अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी..

Saumya Tandon

Saumya Tandon

 कुछ समय पहले सौम्या ने सोशल मीडिया के जरिए सभी को अपने प्रेग्नेट होने की जानकारी दी थी. उस समय सौम्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने जागते समय खुद के लिए ऐसा महसूस किया जैसे कोई सुपरहीरो बिना केप के हो.

Saumya Tandon

सौम्या ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए अपनी भावनाएं और खुशी कुछ इस तरह बयान की थी. उन्होंने लिखा था कि “एक जादूगर के अहसास के साथ सुबह उठती हूं, बिन केप के सुपरहीरो जैसी. आशीर्वाद और देवभक्ति से भरी हुई महसूस कर रही हूं. हार्मोस में हो रहे बदलाव से लगातार उत्साहित महसूस कर रही हूं. यह एक बेहतरीन राइड होने का वादा करते हैं. एक बड़ी खबर-मैं गर्भवती हूं और हर पल को शिद्दत से जीने की कोशिश कर रही हूं. आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है.”

Saumya Tandon

 कुछ दिन पहले भी सौम्या ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते कहा था कि बेबी बम्प को गुडबॉय बोलने से पहले सोचा तस्वीर ले लूं. आपको बता दें कि साल 2016 में सौम्या ने बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी रचाई थी. जिसके बाद अब वो मां बनी है. सौम्या टंडन ने फिल्म जब बी मेट में करीना कपूर की बहन रूप का किरदार निभाया था. 

ये भी पढ़ेंः Movie Review: वाय चीट इंडिया (Movie Review Of Why Cheat India)