नहीं रहे ‘भाबीजी घर पर हैं...

नहीं रहे ‘भाबीजी घर पर हैं’ के मलखान उर्फ़ दीपेश भान, क्रिकेट खेलते समय हुआ 41 वर्षीय एक्टर का निधन, सदमे में हैं फैंस (Bhabiji Ghar Par Hai’ Malkhan Aka Deepesh Bhan Passes Away)

पॉप्युलर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले मलखान उर्फ़ दीपेश भान का निधन हो गया है. एक्टर के यूं अचानक निधन से उनका परिवार ही नहीं, बल्कि शो की टीम और उनके फैंस भी सदमे में हैं.

कॉमेडी से भरपूर लोकप्रिय सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान का आज सुबह अचानक निधन हो गया. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार 41 वर्षीय दीपेश भान शुक्रवार की सुबह क्रिकेट खेलने के लिए गए थे. वहीं मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर गए. एक्टर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शो में दीपेश भान का किरदार बहुत ही मज़ाकिया किस्म का था. जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया गया. एक्टर के इस तरह चले जाने से न सिर्फ उनका परिवार दुखी है, बल्कि शो की टीम और सीरियल के फैंस भी सदमे में हैं.

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर दीपेश के निधन की पुष्टि की है. टीम एक बयां जारी करते हुए कहा कि मलखान’ के आकस्मिक निधन से गहरा दुख और सदमा पहुंचा है, वे हम सभी को बहुत याद आएंगे”  दीपेश की कोस्टार चारु मलिक ने भी सोशल मीडिया पर संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा है कि ‘ये स्वीकार करना  बहुत मुश्किल है कि तुम चले गए. हमारी नजरों से बहुत दूर, लेकिन दिल से कभी नहीं जाओगे’.

वहीं, फैंस भी उनके अचानक निधन से स्तब्ध हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

और भी पढ़ें: ‘बालिका वधु’ फेम अविका गौर ने मालदीव्स से शेयर की बिकिनी फोटोज, इन तस्वीरों में ‘छोटी आंनदी’ का हॉट और बोल्ड लुक देखकर फैंस हुए हैरान (‘Balika Vadhu’ Fame Avika Gor Shares Photos From Maldives Trip)

×